Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबाड़मेरराजस्थानस्पेशल

पानी की टंकी में कूदकर एक ही परिवार के 3 लोगों ने दी जान, गांव में पसरा मातम

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के बाड़मेर जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. एक ही परिवार के तीन लोगों ने गांव की पानी की टंकी में कूदकर जान दे दी. जिले के बुठ राठौडान ग्राम पंचायत के भीलों की ढाणी गांव की यह घटना है. एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना को जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों की भारी भीड़ उमड़ गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों के शवों को बाहर निकाल कर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस द्वारा प्रथम दृष्टया में यह मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है. मृतकों में मां, बेटा और बहू बताए जा रहे हैं. घटना के वक्त पिता मजदूरी के लिए बाहर गया हुआ था.

Advertisement

Advertisement

टंकी में तैरते हुए मिले तीनों के शव

Advertisement

आसपास रहने वाले रिश्तेदारों ने घर पर किसी को नहीं देखा तो परिवार के लोगों की तलाश शुरू कर दी. इसके बाद पानी की टंकी में तीनों के शव तैरते हुए मिले. पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी हुई है.

Advertisement

घरेलू के चलते की आत्महत्या!

Advertisement

पुलिस के अनुसार मृतकों के नाम अणछी देवी (50), बेटा हितेश (25) और बहू लहरी देवी (23) देवी है. खेत में बने पानी के टांके में शव तैरते हुए मिलने से ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी थी. पुलिस को शक है कि घरेलू कलह के चलते पहले पानी की टंकी में बेटे ने कूद कर आत्महत्या की है.

Advertisement

बेटे और बहू को बचाने के लिए पानी में कूदी मां

Advertisement

स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि पति को आत्महत्या करता देख उसकी पत्नी भी पानी की टंकी में कूद गई. बेटे और बहू को टंकी में डूबता देख मां दोनों को बचाने के प्रयास में टंकी में कूद गई. जहां तीनों की पानी के टंकी में डूबने से मौत हो गई. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कुत्ता बनाया, गले में पट्टा डाला और कहा अब भौंको, हिंदू युवक के साथ बदसलूकी का Video

Report Times

सीकर : स्कूटी के साथ जिंदा जला युवक,हत्या की आशंका

Report Times

टूर एंड ट्रेवल में मार्केटिंग के लिए स्पैन कम्युनिकेशंस को मिला एशियन लीडरशिप अवॉर्ड

Report Times

Leave a Comment