Report Times
latestOtherउदयपुरकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

उदयपुर में मेडिकल स्टोर और गोदाम से डेढ़ करोड़ रुपए की नशीली दवाइयां बरामद, आरोपी गिरफ्तार

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के उदयपुर की पुलिस की जिला विशेष टीम (डीएसटी) और हिरण मगरी थाना पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई में मेडिकल स्टोर और किराए के गोदाम में छापा मार करीब डेढ़ करोड़ रुपए कीमत की नशीली दवाइयां बरामद की हैं. उदयपुर पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव ने बताया कि इस मामले में आरोपी कमलेश पटेल को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव ने बताया कि पुलिस की विशेष टीम और डीएसटी ने आरोपी कमलेश पटेल के मेडिकल स्टोर और किराए के गोदाम में छापा मारा गया.

Advertisement

Advertisement

नशीली प्रतिबंधित दवाइयां बरामद

Advertisement

उन्होंने बताया कि टीम ने मेडिकल स्टोर और गोदाम से नशीली प्रतिबंधित दवाइयों की 57 हजार 377 बोतल, 26 हजार 28 टेबलेट, कैप्सूल और 500 ग्राम गांजा बरामद किया है. उन्होंने बताया कि आरोपी कमलेश पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है.

Advertisement

अवैध नशीली दवाइयों का कारोबार

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हिरणमगरी थानाध्यक्ष दर्शन सिंह ने जानकारी दी कि हेड कांस्टेबल विक्रम सिंह और कांस्टेबल उपेंद्र सिंह भाटी को सूचना मिली थी कि काफी समय से अवैध नशीली दवाइयों का कारोबार हो रहा है. सूचना मिलते ही ड्रग इंस्पेक्टर को साथ लेकर पुलिस और डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए उमरडा स्थित मेडिकल स्टोर और परखेत स्थित गोदाम और फ्लैट में छापेमारी की.

Advertisement

आरोपी कमलेश डांगी गिरफ्तार

Advertisement

पुलिस ने बताया कि रेड के दौरान प्रतिबंधित नशीली दवाइयों की 57 हजार 377 बोतलें, 26 हजार 28 टैबलेट जब्त किया है. इन दवाइयों की कीमत डेढ़ करोड़ रुपए बताई जा रही है. इसके अलावा गांजा भी बरामद किया गया है. वहीं इस मामले में आरोपी कमलेश डांगी पुत्र प्रेमाराम पटेल निवासी सोम खेड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दुकान मालिक फरार हो गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जिला परिषद की बैठक: चार में से दाे घंटे पानी संकट का मुद्दा गरमाया, अधिकारियाें के गाेलमाेल जवाब से नाराज जिला प्रमुख ने कहा-स्पष्ट जवाब दें

Report Times

जयपुर में JDA ने की बड़ी कार्रवाई:जगतपुरा में अवैध तरीके से बने 12 डुप्लेक्स विलाज किए सील

Report Times

भारत को मिली ओलंपिक समिति सेशन की मेजबानी, PM मोदी ने जताई ख़ुशी

Report Times

Leave a Comment