Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

पहले जूते किए पॉलिश फिर चरणों में टेका माथा… राजस्थान में चुनाव से पहले विधायक का अनोखा अंदाज

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे नेताओं का अलग-अलग अंदाज नजर आने लगा है. सोमवार को दौसा के महवा में निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला उस समय चर्चा में आ गए जब चुनाव प्रचार करते-करते वो कार्यकर्ताओं की बूट पॉलिश करने लगे. कभी-कभी मिलने वाले ऐसे मौके को भुनाने में जनता भी कहां पीछे हटने वाली.जानकारी के मुताबिक, हुड़ला ने दर्जनों कार्यकर्ताओं के जूते पॉलिश कर उसको चमकाने का प्रयास किया. जैसे ही बाकी लोगों की इसकी खबर मिली जूता पॉलिश कराने के लिए कार्यकर्ताओं को हुजूम जुट गया. विधायक जी करीब एक घंटे तक एक-एक कर समर्थकों का जूता पॉलिश करते रहे. दरअसल, चुनावी सरगर्मियों के बीच हुड़ला एक सभा में शामिल हुए थे, लेकिन यहां पहुंचने के बाद उन्होंने अचानक अपने समर्थकों के जूते चमकाने लगे. हैरानी की बात तो यह रही कि हुड़ला ने जितने भी समर्थकों के बूट पॉलिश किए सभी से अपना मेहनताना भी लिया और उसे मोची दुकानदार को दिया. हुड़ला ने कहा, मैं कार्यकर्ताओं को अपना भगवान और भाग्य विधाता मानता हूं.

Advertisement

Advertisement

पूर्व बीजेपी नेता हैं हुड़ला

Advertisement

हुड़ला पूर्व बीजेपी नेता भी रहे हैं. 2018 के चुनाव से ठीक पहले पार्टी ने जब उनका टिकट काटा तो हुडला ने इस्तीफा दे दिया. इसके बाद निर्दलीय मैदान में उतरे और जीत हासिल की. हुडला ने 2013 के विधानसभा चुनाव में किरोड़ीलाल मीणा की पत्नी गोलमा देवी को करीब 16 हजार वोटों से मात देते हुए जीत हासिल की थी.

Advertisement

कुछ महीने पहले हुडला उस समय चर्चा में आ गए थे जब उनके और आबकारी इंस्पेक्टर के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया था. ऑडियो में दोनों के बीच तीखी बहस हो रही थी. हालांकि, बाद में सरकार ने आबकारी इंस्पेक्टर का उदयपुर तबादला कर दिया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

यूपी बीजेपी के नए अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के इस्तीफे के बाद पंचायती राज मंत्रालय केशव प्रसाद मौर्य को दिया जा सकता है

Report Times

उद्योगपति हुक्मीचंद लाम्बीवाला की पुस्तक न्यारी न्यारी बानगी का विमोचन

Report Times

चिड़ावा कॉलेज ग्राउंड में लगाए 100 पौधे

Report Times

Leave a Comment