Report Times
latestOtherआरोपकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

राहुल गांधी को ‘रावण’ बता फंस गई BJP! जयपुर में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर केस दर्ज

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान की राजधानी जयपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ परिवाद दर्ज किया गया है. जयपुर के वकील जसवंत गुर्जर ने ये परिवाद दर्ज कराया है. जसवंत गुर्जर ने राहुल गांधी को लेकर की गई ‘रावण’ वाली पोस्ट पर आपत्ति जताई. ये पोस्ट बीजेपी के ट्वीटर हैंडल से की गई थी. दरअसल, बीते गुरुवार को बीजेपी की तरफ से राहुल गांधी का एक पोस्टर जारी किया गया था. पोस्टर जारी कर लिखा गया था कि, ‘नए जमाने का रावण यहां है. वह दुष्ट है, धर्म विरोधी है, राम विरोधी है, उसका लक्ष्य भारत को नष्ट करना है’. बता दें कि जब बीजेपी ने राहुल गांधी का ‘रावण’ वाला पोस्टर जारी किया तो कांग्रेस बौखला गई. कांग्रेस ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक पोस्टर जारी कर इसका जवाब दिया. अडानी को लेकर एक बार फिर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साथा. कांग्रेस ने बस इतना ही लिखा कि, ‘इनकी डोर उसके हाथ में है’. कांग्रेस के कहने का मतलब ये था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डोर अडानी के हाथ में है.

Advertisement

Advertisement

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर साधा निशाना

Advertisement

वहीं बीजेपी के ट्वीटर हैंडल से की गई पोस्ट को देख प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट किया. प्रियंका गांधी ने लिखा, “आप राजनीति और बहस-मुबाहसे को गिरावट की कौन-सी मंजिल तक ले जाना चाहते हैं? आपकी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जो हिंसक और उकसाऊ ट्वीट किए जा रहे हैं, क्या उसमें आपकी सहमति है? ज्यादा समय नहीं बीता, आपने शुचिता की कसम खाई थी. क्या वादों की तरह कसमें भी भूल गए?”

Advertisement

BJP के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी- जसवंत गुर्जर

Advertisement

वहीं राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर को लेकर कांग्रेस और बीजेपी ने छिड़ी जंग के बीच जयपुर में जेपी नड्डा पर परिवार दर्ज कर लिया गया है. ये परिवाद पीसीसी महासचिव और एडवोकेट जसवंत गुर्जर ने दर्ज कराया है. जसवंत गुर्जर ने कहा कि बीजेपी अब राजनीति के निम्न स्तर पर आ गई है. बीजेपी के इन कृत्यों के खिलाफ हम राजनीतिक लड़ाई भी लड़ेंगे और कानूनी लड़ाई भी लड़ेंगे. हर स्तर पर हमारी लड़ाई जारी रहेगी.

Advertisement

अपने पुराने ढर्रे पर आ गई BJP- जसवंत गुर्जर

Advertisement

जसवंत गुर्जर ने कहा कि बीजेपी जिस तरह से माहौल बिगड़ने का प्रयास कर रही है, उसके खिलाफ हम लड़ेंगे. हमने आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज करवाया है, क्योंकि बीजेपी ने जिस तरह से राहुल गांधी जैसे तपस्वी, जिन्होंने 4,500 किलोमीटर की यात्रा की है. उनकी छवि बिगाड़ने का प्रयास किया है. राजनीति में इस तरह का निम्न स्तर कहीं नहीं देखा गया. बीजेपी के पास करने को अब कुछ नहीं है. वह फिर से पुराने ढर्रे पर आ गई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

गहलोत से प्रतिनिधिमंडल संग 40 मिनट तक की उपेन यादव ने मुलाकात, CM ने दिया ये आश्वासन

Report Times

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने किया कार्यकारणी में विस्तार, कनक बाईसा बनी कॉलेज इकाई उपाध्यक्ष

Report Times

ईशा सिंह और रिदम की तिकड़ी ने भारत को दिलाया तीसरा स्वर्ण पदक

Report Times

Leave a Comment