Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

फिल्मी अंदाज में बाइक सवारों ने बाजार में घूम-घूमकर की फायरिंग, लोगों ने इस तरह बचाई जान

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के धौलपुर जिले में भरे बाजार में दिनदहाड़े गोलीबारी का मामला सामने आया है. जिले के बसेड़ी बाजार में मनिहार गली में स्थित एक कपड़े के शोरूम पर अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दहशत फैला दी. इसके बाद बदमाश शोरूम से बाहर निकल कर आगे जाकर ज्वेलरी की दुकान पर भी चलती बाइक से फायरिंग कर दी. जिससे वहां बैठे लोग बाल-बाल बच गए. बताया जा रहा है बदमाशों ने आधा दर्जन फायरिंग की है. बाइक सवार बदमाशों द्वारा फायरिंग की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस घटना को लेकर रेडीमेड कपड़ा शोरूम मालिक दीपू गर्ग ने बताया कि वह अपने स्टाफ के साथ दुकान पर थे. तभी अचानक दो बाइक सवार हाथ में अवैध हथियार लेकर आ गए. बदमाशों ने उनसे कहा कि हमें पहचानता है क्या? दुकानदार ने मना किया तो कहा अब पहचान जाएगा. इसके बाद बदमाश ने फायरिंग करनी शुरू कर दी. इस घटना से दुकान में बैठे लोग बाल-बाल बच गए. गोलीबारी की आवाज सुन दुकान में बैठे सभी लोग इधर-उधर छुप गए. जिससे उनकी जान बच गई.

Advertisement

Advertisement

ज्वेलरी की दुकान पर भी की फायरिंग

Advertisement

बाइक सवार दोनों बदमाशों वहां से फायरिंग कर आगे बाजार में चले गए. जाते-जाते बदमाशों ने बाजार में स्थित ज्वेलरी की दुकान पर भी चलती बाइक से फायरिंग कर दी. बदमाशों की हवाई फायरिंग से दुकान में बैठे लोगों की बाल-बाल जान बच गई. इसके बाद दोनों दहशत फैलाते हुए आगे चलकर सिकरवार गली के पास पहुंच गए. यहां तिराहे पर भी उन्होंने फायरिंग कर दहशत फैलाने का प्रयास किया. बदमाश फायरिंग कर अवैध हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

Advertisement

सीसीटीवी में कैद हुई फायरिंग की घटना

Advertisement

इस घटना को लेकर बसेड़ी थाना प्रभारी गिर्राज सिंह ने बताया कि बाजार में बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की है. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस को भेजा गया है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों से जानकारी जुटा रही है. साथ ही सिंह ने बताया कि फायरिंग करने वाले दोनों बाइक सवार युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं. सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है. जल्द ही बदमाशों को पहचान कर पकड़ लिया जाएगा. हालांकि, बदमाशों ने किस बजह से फायरिंग की है. इसकी वजह अभी सामने नहीं आई है

Advertisement
Advertisement

Related posts

81 लाख कैश, अनाज से भरा ट्रैक्टर, 23 लाख के गहने…चर्चा में राजस्थान का यह मायरा

Report Times

IRCTC Scam : तेजस्वी यादव ने मांगी विदेश जाने की अनुमति, कोर्ट ने दी अगली तारीख

Report Times

ग्राम पंचायत श्योपुरा बास गोदारा में हुआ पौधारोपण, पर्यावरण संरक्षण की ली गयी शपथ

Report Times

Leave a Comment