Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

हनुमान बेनिवाल को लेकर रोहित गोदारा का फेसबुक पोस्ट के जरिए बड़ा खुलासा, पुलिस पर लगाए आरोप… फिर कहा दुश्मन को तो मारेंगे ही..

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में पुलिस ने हाल ही में विधायक हनुमान बेनिवाल कोलेकर खुलास किया था कि उनकी जान को खतरा है. खुफिया तौर पर राजस्थान पुलिस को जानकारी मिली कि यहां लारेंस गैंग के दो गुर्गें या शूटर आए हुए है. इसके बाद राजस्थान भर में शनिवार से पुलिस की हलचल बढ़ गई है. पुलिस ने प्रदेश भर में ए श्रेणी की नाकाबंदी करवानी शुरू कर दी है. हर संदिग्ध वाहनों की तलाशी लेने में जुटी है. ना सिर्फ नाकाबंदी में बल्कि सिटी एरिया में घूमने वाले लोगों की कारों की भी तलाशी आरंभ कर दी है. वहीं, लारेंस के करीबी मानें जाने वाले रोहित गोदारा ने विधायक हनुमान बेनिवाल को लेकर कहा है कि वह मेरे बड़े भाई जैसे हैं.  रोहित गोदारा ने अपना बयान सोशल मीडिया पर जारी किया है. उसने एक फेसबुक पोस्ट लिखा जिसमें हनुमान बेनिवाल को बड़ा भाई बताया. जबकि पुलिस पर आरोप लगाया कि ये केवल प्रमोशन के लिए ऐसा कर रही है.

Advertisement

Advertisement

रोहित गोदारा का फेसबुक पोस्ट

Advertisement

रोहित गोदारा ने लिखा, ‘राम राम सभी भाइयों को भाइयों मैं रोहित गोदारा, भाइयों आज मुझे न्यूज चैनल के माध्यम से पता चला है कि मेरे और लॉरेंस भाई के नाम से जो हमारे माननीय विधायक हनुमान बेनीवाल जी को और और भी कई राजनेताओं को हमारे नाम से धमकी दी जा रही है. हुनमान बेनीवाल जी तो हमारे बड़े भाई हैं. जो इंसान ना रात देखता ना दिन हर गरीब आदमी और किसान भाईयों की मदद करता है. उनसे हमारी कोई दुसमनाई नहीं है. भाइयों यह सब राजस्थान पुलिस के कुछ पदाधिकारी मिलके अपने (स्टार) और अपना प्रमोशन करवाना चाहते हैं. ये राजनेताओं को झूठी गार्ड देके. सरकार के सामने झूठा माहौल बना रहे हैं. फिर बोलेंगे की हमने यह किया वह किया. हमें इनपुर था. ये जीतने भी बड़े अधिकारी हैं ये सब सरकार के सामने झूठी अपवाह फैला कर अपना कद बढ़ाना चाहते हैं. ऐसे अधिकारियों से सरकार और राजनेता सावधान रहें.

Advertisement

गोदारा ने कहा दुश्मन को तो मारेंगे ही

Advertisement

गोदारा ने आगे अपने पोस्ट में लिखा कि

Advertisement
हमारी किसी भी जाति धर्म विशेष से कोई भी लड़ाई नहीं है. और यह जो लोग अफवाह फैला रहे हैं कि पहले जाट मारा अब एक राजपूत मारा. ऐसा हमारा जाति धर्म को लेकर न कोई टारगेट था न कभी जिंदगी में होगा. हमारे लिए सर्व समाज एक है. जो हमारे दुश्मन हैं वह तैयार रहें वह कोई भी जाति धर्म का हो बिल्कुल मारेंगे. समय लग सकता है… लेकिन माफी नहीं है.

 

Advertisement

रोहित गोदारा के पोस्ट से मची खलबली

Advertisement

रोहित गोदारा की पोस्ट से अब राजनीतिक और प्रशासनिक हलकानों में खलबली मच गई है. जहां फेसबुक पोस्ट के जरिए रोहित ने पुलिस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. क्योंकि रोहित ने फिर से अपने दुश्मन को मारने की खुली चुनौती दी है. वहीं, प्रदेश में पुलिस संदिग्धों की गिरफ्तारी की प्रयास में लगी है.

Advertisement

बता दें, पुलिस ने फलोदी जिले में लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग के 7 लोगों को गिरफ्तार किया था. वहीं विधायक हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा भी पुलिस ने बढ़ाई है. हालांकि सुरक्षा देने के बाद हनुमान बेनीवाल ने खुद को मिली सुरक्षा पर सवाल करते हुए कहा कि मैंने तो पुलिस से सुरक्षा नहीं मांगी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

CPI के खाते में गई थी भादरा विधानसभा सीट, तीसरे नंबर रही कांग्रेस

Report Times

भैरोंसिंह शेखावत के जरिए BJP का राजपूतों पर निशाना! 2018 में झेलनी पड़ी थी नाराजगी, 32 सीटों पर मिली हार

Report Times

बेरहम पिता! कुएं में दो मासूम बच्चों को धकेला, बेटे की गई जान

Report Times

Leave a Comment