Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीतिविदेशस्पेशल

हमास से जंग के बीच इजराइल के प्रधानमंत्री ने PM मोदी को किया फोन, जानें क्या हुई बात

REPORT TIMES 

Advertisement

हमास से जंग के बीच इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर बातचीत की है. इस दौरान नेतन्याहू ने पीएम मोदी को इजराइल के मौजूदा हालात की जानकारी दी है. पीएम मोदी ने कहा कि इस मुश्किल समय में सभी भारतीय इजराइल के साथ खड़े हैं. इजराइल के प्रधानमंत्री से बातचीत के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट करके जानकारी दी. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने फोन करके इजराइल के मौजूदा हालातों की स्थिति के बारे में बताया है. पीएम मोदी ने आगे लिखा कि सभी भारतीय, इस मुश्किल हालात में इजराइल के साथ खड़े हैं. पीएम ने कहा कि भारत किसी भी तरह के आतंकवाद को बढ़ावा नहीं देता है. वह इजराइल पर हुए इस हमले की निंदा करता है.

Advertisement

Advertisement

900 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं

Advertisement

फिलिस्तीन के आतंकी संगठन हमास ने शनिवार सुबह इजराइल पर रॉकेट दाग कर पूरी दुनिया को चौंका दिया था. हमास के अतंकियों ने इजराइल की सीमा में घुस कर आतंक मचाया था और लोगों की जान ली थी. हमास के अटैक में अब तक 900 से ज्यादा इजराइली लोग मारे जा चुके हैं जिनमें आम नागरिक और सैनिक शामिल हैं.

Advertisement

गाजा पट्टी में हमास के कई ठिकाने तबाह

Advertisement

हमास के हमले के बाद से ही इजराइल गुस्से में हैं और लगातार पलटवार कर रहा है. इजराइल डिफेंस फोर्स ने गाजा पट्टी में हमास के कई ठिकानों को तबाह कर दिया है. इसके अलावा हमलावर आतंकियों को भी इजराइल ने ठिकाने लगा दिया है. इजराइल का दावा है कि उसने अब तक 1500 से भी ज्यादा हमास के आतंकियों को मार गिराया है. हमास ने जिस क्रूरता के साथ इजराइल के लोगों को मौत के घाट उतारा है उसकी पूरी दुनिया में आलोचना हो रही है. भारत ने भी हमास के हमले की कड़ी निंदा की है. पीएम मोदी ने पहले ही हमास के आतंकी हमले को गलत बताया था और इजराइल के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की थी. अब एक बार फिर पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा है कि वह इजराइल के साथ पूरी मजबूती से खड़े हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कलेक्टर ने चिड़ावा में हटाया कर्फ्यू

Report Times

शहर में होंगे हिंदू नव वर्ष के स्वागत में कार्यक्रम

Report Times

14 वर्षीय नाबालिग छात्रा से चलती स्लीपर बस में रेप, अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर की दरिंदगी

Report Times

Leave a Comment