Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईकोटाक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

दिल्ली से गोवा जा रहा था सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा, राजस्थान में क्यों हुई गिरफ्तारी?

REPORT TIMES 

Advertisement

बिहार के सीवान से पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा को गिरफ्तार कर लिया गया है. राजस्थान के कोटा से उसकी गिरफ्तारी हुई है. बताया जा रहा है कि ओसामा शहाब अपने दो दोस्तों के साथ राजस्थान के रास्ते गोवा जा रहा था. इसी क्रम में कोटा में उनकी गिरफ्तारी हो गई. कोटा की रामगंजमंडी पुलिस ने ओसामा और उनके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है. ओसामा दो साथियों के साथ बिना नंबर प्लेट की गाड़ी से जा रहा था. एक चौकी पर जांच के दौरान उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. बताया जा रहा है कि शांति भंग करने के आरोप में उनकी गिरफ्तारी हुई है. गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में ओसाम और उनके दो दोस्तों सैफ और वसीम ने बताया है कि वे बिना नंबर वाली गाड़ी से दिल्ली से गोवा जा रहे थे. ओसामा और उनके दो दोस्तों को शांति भंग की धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement

Advertisement

बिहार में ओसाम के खिलाफ कई मामले दर्ज

Advertisement

रामगंजमंडी ने बताया कि तीनों लोगों से पूछताछ की जा रही है और उन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा. बता दें कि ओसामा के खिलाफ बिहार में पहले से कई मामले दर्ज हैं. पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे के खिलाफ मोतिहारी में एक और सीवान में दो मामले दर्ज हैं. गदारी मांगने, धमकाने और फायरिंग करने के आरोप में केस दर्ज किया गया था. ओसामा काफी दिनों से फरार चल रहा था. खान ब्रदर्स पर फायरिंग के बाद ओसाम चर्चा में आए थे. ओसामा अपने पिता शहाबुद्दीन के नक्शे कदम पर चलते नजर आ रहे हैं. शहाबुद्दीन ने भी कुछ इसी तरह अपराध की दुनिया में कदम रखा था. आगे चलकर वो और खतरनाक होते गए.

Advertisement

बिहार में बोलती थी शहाबुद्दीन की तूती

Advertisement

एक समय था जब बिहार में शहाबुद्दीन की तूती बोलती थी. बिहार की सियासत में आरजेडी के इस बाहुबली सांसद का इतना खौफ था कि उनके आगे कोई कुछ नहीं बोलता था. शहाबुद्दीन पर भी रंगदारी, हत्या समेत कई मामले दर्ज थे. 2021 में कोरोना की वजह से जेल में शहाबुद्दीन की मौत हो गई थी.शहाबुद्दीन हत्या के एक मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

World No-Tobacco Day: बिना साइड इफेक्ट तंबाकू-सिगरेट की लत छोड़ने में मदद करेंगे ये घरेलू नुस्खे, आज ही करें ट्राई

Report Times

अशोक गहलोत के करीबी विधायक के दो बेटे रिश्वत लेते गिरफ्तार, एसीबी की बड़ी कार्रवाई

Report Times

55 गांवों से होकर गुजरी अमृत जलम कलश यात्रा चिड़ावा पहुंची

Report Times

Leave a Comment