Report Times
latestOtherकरियरक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभरतपुरराजनीतिराजस्थानविधानसभा चुनावस्पेशल

चीखते रहे परिजन-चिल्लाते रहे लोग, जमीनी विवाद में युवक के ऊपर 6 बार चढ़ाया ट्रैक्टर

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के भरतपुर से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. यहां बयाना क्षेत्र के एक गांव में जमीनी विवाद के चलते एक युवक ने दूसरे पक्ष के युवक के ऊपर छह बार ट्रैक्टर चढ़ा कर मार डाला. आरोपी ने यह वारदात मृत युवक के परिजनों के सामने अंजाम दिया. इससे मौके पर चीख पुकार मच गई. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के परिवार से कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.पुलिस के मुताबिक बयाना में सदर थाना क्षेत्र के गांव अड्डा में बहादुर व अतर सिंह गुर्जर का परिवार रहता है. दोनों परिवारों के बीच काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा था. पांच दिन पहले इन दोनों परिवारों के बीच झगड़ा भी हुआ था, जिसमें पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बुलाकर बातचीत की थी और एक दूसरे के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया था. इसके बावजूद बुधवार की सुबह बहादुर गुर्जर के परिवार का एक युवक अतर सिंह के परिवार को ललकारते हुए ट्रैक्टर लेकर उस विवादित जमीन पर पहुंच गया.इतने अतर सिंह गुर्जर का बेटा नरपत भी अपने परिजनों के साथ इस जमीन पर पहुंच गया और आरोपी का ट्रैक्टर रोकने की कोशिश की. वहीं जब आरोपी ने ट्रैक्टर नहीं रोका तो नरपत वहीं जमीन पर लेट गया. इसके बाद आरोपी ने आगे पीछे कर चार बार ट्रैक्टर का पहिया उसके ऊपर चढ़ा दिया. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. अब वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने दबिश देकर आरोपी के परिवार से कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा.

Advertisement

Advertisement

उधर, सदर थाना प्रभारी जयप्रकाश परमार ने बताया कि दोनों पक्षों में काफी समय से विवाद था. इसी विवाद में बुधवार को दोनों पक्ष आमने सामने आ गए थे. इसी दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी डंडे से वार किया, वहीं जब नरपत जमीन पर गिर गया तो आरोपी ने उसके ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया था. उन्होंने बताया कि फिलहाल नरपत का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दूसरी ओर, इस घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बन गई है. ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी पक्ष की ओर से फायरिंग भी की गई है.

Advertisement

मंत्री बोले- मार देना चाहिए

Advertisement

इस घटना पर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि वहां जो लोग खड़े थे, उन्हें बदमाशों को लाठियों से पीट-पीट कर मार देना चाहिए था. वहीं केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि ‘अब समझ में आया कि राजस्थान में इस तरीके के जो अपराध घटित हो रहे हैं उन्हें प्रेरणा कहां से मिल रही है’. उन्होंने कहा कि अपराधियों को प्रेरणा उनके मंत्री और विधायकों से मिल रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में बीजेपी-कांग्रेस के वो 10 बड़े चेहरे, जिन पर टिकी हैं सभी की निगाहें

Report Times

स्कूली बच्चों ने निकाली रैली, नशे से होने वाले नुकसान के बारे में बताया

Report Times

IPL 2024: SRH vs RCB मैच से पहले जानें, हैदराबाद के मौसम का हाल और पिच रिपोर्ट

Report Times

Leave a Comment