Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

पेपर लीक केस में हुई ED की छापेमारी, प्रहलाद जोशी का अशोक गहलोत सरकार पर पलटवार

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में ईडी की छापेमारी को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार पर पलटवार किया है. प्रहलाद जोशी ने कहा है कि राजस्थान लोक सेवा आयोग में जो घोटाला हुआ और 19 बार पेपर लीक हुआ, उसकी वजह से ईडी की छापेमारी हुई है. प्रहलाद जोशी ने कहा कि सरकार ने 70 लाख से ज्यादा आवेदन करने वाले लोगों के साथ अन्याय किया गया है. प्रहलाद जोशी ने पूरे मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी पर ओबीसी को मौका नहीं देने का आरोप लगाया है कि लेकिन पार्टी यह बताए कि जितने उम्मीदवारों के साथ अन्याय हुआ, क्या उनमें ओबीसी समुदाय के बच्चे नहीं थे, क्या उनमें महिलाएं नहीं थीं, क्या उनमें दलित-आदिवाली नहीं थे?

Advertisement

Advertisement

एंटी करप्शन ब्यूरो पर उठाया सवाल

Advertisement

केंद्रीय मंंत्री प्रहलाद जोशी ने जयपुर में पत्रकारों से बात करते हुए राजस्थान के एंटी करप्शन ब्यूरो के काम काज पर भी बड़ा सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश के एंटी करप्शन ब्यूरो ने ठीक से अपना काम किया होता और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सही तरीके से कार्रवाई की गई होती तो आज ईडी को कार्रवाई नहीं करनी पड़ती.

Advertisement

प्रहलाद जोशी ने पूरे मामले में राजस्थान की गहलोत सरकार की मंशा पर गंभीर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार ने इस मामले में आरोपियों को बचाने का काम किया है और इसकी वजह से प्रदेश के 70 लाख उम्मीदवारों के साथ अन्याय हुआ.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा में पटवार संघ का विभिन्न मांगों को लेकर धरना

Report Times

आचार संहिता लगते ही CM गहलोत के OSD को क्राइम ब्रांच का नोटिस, पूछताछ के लिए दिल्ली तलब

Report Times

पीएम मोदी का प्रस्तावित दौरा सीकर में 27 जुलाई को:किसान सम्मान निधि का पैसा करेंगे ट्रांसफर, भाजपा के नेताओं ने खेल स्टेडियम का किया दौरा

Report Times

Leave a Comment