Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

राजस्थान के सांसदों से फीडबैक लेंगे मोदी:लोकसभा और राज्यसभा के 28 सांसद रहेंगे मौजूद, विधायकों से फीडबैक का भी बन रहा कार्यक्रम

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में विधानसभा चुनावों की कमान पीएम मोदी अपने हाथ ले रखी है। यही वजह है कि पीएम मोदी तकरीबन हर माह राजस्थान आ रहे हैं। वहीं इस माह तो उनका राजस्थान में दो से तीन बार आने का कार्यक्रम बन रहा हैं। लेकिन उससे पहले आज वो राजस्थान में सिसायत की नब्ज़ टटोलने का काम करेंगे। आज शाम 6:30 बजे पीएम मोदी राजस्थान के लोकसभा व राज्यसभा सांसदों के साथ फीडबैक बैठक लेंगे। यह बैठक दिल्ली में आयोजित होगी। दिल्ली में पहले से संसद चल रही है। ऐसे में प्रदेश के सभी सांसद पहले से ही दिल्ली में मौजूद हैं। बैठक में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी भी शामिल होंगे। सीपी चित्तौड़गढ़ से लोकसभा सांसद भी हैं। वहीं प्रदेश में सगंठन के मुखिया होने के नाते भी उन्हें बैठक में शामिल होना हैं।

Advertisement

Advertisement

बीजेपी की राह आसान बनाने की कवायद
पीएम मोदी राजस्थान की सभाओं से यह साफ कर चुके है कि विधानसभा चुनाव उन्हीं के चेहरे पर लड़ा जाएगा। लेकिन उसके बाद भी प्रदेश भाजपा की गुटबाजी केन्द्रीय नेतृत्व के लिए सिरदर्द बनी हुई हैं। खासतौर पर चुनावों में वसुंधरा राजे के रोल को लेकर बीजेपी मुख्यालय से लेकर कार्यकर्ताओं में चर्चा आम हैं। वहीं 1 अगस्त को जयपुर में बीजेपी के सचिवालय घेराव कार्यक्रम से पूर्व सीएम राजे की दूरी और दो दिन पहले उनके गुट के नेता देवी सिंह भाटी का बयान यह बताने के लिए काफी है कि प्रदेश भाजपा में गुटबाजी किस कदर हावी है। देवी सिंह भाटी फिलहाल बीजेपी से निष्काषित हैं। ऐसे में वो खुलकर वसुंधरा राजे के पक्ष में बोल रहे है। वहीं प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, सांसद राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़, केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल सहित अन्य प्रदेश के नेताओ का राजस्थान की राजनीति में अपना अहम रोल हैं। ऐसे में आज होने वाली पीएम मोदी की बैठक राजस्थान के लिहाज़ से काफी अहम मानी जा रही हैं। इस बैठक में मोदी प्रदेश की राजनीति, कांग्रेस सरकार की योजनाओं, सरकार के खिलाफ आगामी कार्यक्रमों सहित अन्य मद्दों पर फीडबैक ले सकतें है।

Advertisement

विधायकों से फीडबैक का बन रहा कार्यक्रम
सांसदों से फीडबैक कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी प्रदेश के बीजेपी विधायकों के साथ भी फीडबैक बैठक कर सकते हैं। बीजेपी सूत्रों की माने तो इसे लेकर भी कार्यक्रम तैयार किया जा रहा है। अगस्त के अंतिम सप्ताह में यह फीडबैक कार्यक्रम आयोजित हो सकता हैं। विधायकों के साथ फीडबैक बैठक व अन्य संगठन से जुड़े मुद्दो को लेकर नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ पिछले दो दिनों से दिल्ली में ही मौजूद है। इस दौरान राठौड़ कई नेताओ से मुलाकात भी कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

छतरपुर : प्रकाश बम्होरी इलाके में बारिश का कहर

Report Times

शिवपुरी : अन्न उत्सव व राशन वितरण में पात्रों को नहीं मिला फायदा

Report Times

देश की सड़क पर कितनी है Lamborghini कारें! जानिए 15 सालों में भारत में कैसा रहा कंपनी का सफर

Report Times

Leave a Comment