Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविधानसभा चुनावस्पेशल

भाजपा कार्यसमिति की बैठक 1 को, राजस्थान-तेलंगाना के शेष उम्मीदवारों का हो सकता है ऐलान

REPORT TIMES 

Advertisement

भाजपा राजस्थान-तेलंगाना के शेष उम्मीदवारों का ऐलान जल्द कर देगी, इसके लिए भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक 1 नवंबर को शाम 6 बजे हो सकती है, माना जा रहा है कि इसी बैठक में भाजपा आलाकमान दोनों ही प्रदेशों के शेष उम्मीदवारों की सूची में फाइनल रूप दे देगा. भाजपा की ओर से अभी तक राजस्थान में महज 76 और तेलंगाना में 53 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए गए हैं. माना जा रहा है कि भाजपा सभी सीटों पर मजबूत उम्मीदवार उतारना चाहती है. इसीलिए हर सीट पर बहुत सोच-विचार का फैसला लिया जा रहा है. बताया जा रहा है कि 1 नवंबर को होने वाली केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में इन सभी सीटों पर सहमति बन सकती है.

Advertisement

Advertisement

राजस्थान में 76 सीटों का ऐलान

Advertisement

भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में राजस्थान की शेष सीटों पर उम्मीदवार का ऐलान किया जा सकता है, अभी तक पार्टी यहां पर 76 सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित कर चुकी है. अभी तक यहां 124 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की जानी है, जिन पर 1 नवंबर को मुहर लग सकती है.

Advertisement

तेलंगाना में 53 उम्मीदवारों की घोषणा

Advertisement

तेलंगाना में अब तक भाजपा ने 53 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है, यहां कुल 119 सीटें हैं, इस लिहाज से यहां अभी 66 सीटों पर फैसला लेना बाकी है. माना जा रहा है कि 1 नवंबर को भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में पार्टी इन शेष सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर सकती है.

Advertisement

राजस्थान कोर ग्रुप की बैठक कल

Advertisement

भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक से पहले राजस्थान बीजेपी कोर ग्रुप की दिल्ली में एक महत्वपूर्ण बैठक हो सकती है. माना जा रहा है कि यह बैठक बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह के साथ होगी, इस बैठक में प्रत्याशियों के नामों की स्क्रूटनी हो सकती है, ताकि केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में फाइनल मुहर लगाई जा सके.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मतगणना स्थल पर प्रवेश और पार्किंग की गाइडलाइन जारी, रहेगी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

Report Times

राजस्थान ब्राह्मण महासभा की बैठक : प्रमोद अरडावतिया अध्यक्ष और राजेंद्र प्रसाद बने सचिव

Report Times

जयपुर में पुलिस कस्टडी से भागा बदमाश:टॉयलेट जाने का बनाया बहाना, ACP ऑफिस की दीवार कूदकर हुआ फरार

Report Times

Leave a Comment