Report Times
latestOtherअजमेरउत्तर प्रदेशकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविधानसभा चुनावस्पेशल

राजस्थान का मुख्यमंत्री हाउस बना फतवा हाउस, सनातन धर्म के खिलाफ होते हैं कामः योगी आदित्यनाथ

REPORT TIMES

Advertisement

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को राजस्थान के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने अलवर के तिजारा में एक जनसभा को संबोधित किया, जहां उनके निशाने पर कांग्रेस रही. सीएम योगी ने कहा कि हमने सुना है कि तिजारा विधानसभा सीट से कांग्रेस ने जिसे उतारा है, वह अपने नाम के साथ बड़ी-बड़ी उपमाएं लगाता है. तालिबान का इलाज तो बजरंग बली की गदा के पास ही है. गाजा पट्टी में तालिबानी मानसिकता को इजराइल कैसे कुचल रहा है, आप सब देख रहे हैं. कन्हैया लाल के बारे में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आप जानते हैं कन्हैया लाल की हत्या कैसे हुई, आप जानते हैं कि अगर ये घटना यूपी में होती तो क्या होता? तुष्टिकरण खत्म होना चाहिए. अशोक गहलोत बस इसी काम में दिन रात लगे हैं. सीएम योगी ने पूछा कि कन्हैया लाल के परिवार को पांच लाख रुपए और गौ तस्करों को बीस-पच्चीस लाख रुपए क्यों दिए गए?

Advertisement

Advertisement

राजस्थान में लागू होगा यूपी का बुलडोजर मॉडल

Advertisement

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब राजस्थान में भी यूपी की तर्ज पर बुलडोजर मॉडल लागू होगा, जो अपराधियों को नष्ट करने का काम करेगा और माताओं, बहनों की सुरक्षा करेगा. उत्तर प्रदेश 25 करोड़ की आबादी वाले राज्य हैं, लेकिन किसी अपराधी की हिम्मत नहीं है कि बहन-बेटी की इज्जत के साथ खिलवाड़ कर सके. बेटी की सुरक्षा है तो पूज्य संतों का सम्मान है. गरीब जहां बसा है वहीं पर उसको जमीन का पट्टा भी दे दिया गया. आवास भी बनाया जा रहा है. लंपी डिजीज से उत्तर प्रदेश में गोवंश को नुकसान नहीं हुआ.

Advertisement

सीएम हाउस फतवा हाउस बना- योगी आदित्यनाथ

Advertisement

बाबा बालकनाथ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राजस्थान में सीएम हाउस फतवा हाउस बन गया है, वहां से सनातन धर्म के खिलाफ काम होते हैं. कांग्रेस सरकार के बारे में बात करने से हमारा मुंह खराब हो जाता है. इस प्रकार का पांच वर्ष का शासनकाल रहा. धार्मिक यात्राओं पर प्रतिबंध लगाया गया. राजगढ़ में 300 साल पुराना शिव मंदिर तोड़ा गया. ऐसा तो राक्षस भी नहीं करते हैं. किसानों से झूठ बोलकर सरकार बनी है. कांग्रेस सरकार ने युवाओं को बेरोजगारी दूर करने का लालच दिया. उन्होंने कहा कि आजाद भारत में सरदार वल्लभभाई पटेल ने देश का एकीकरण करने के लिए बीड़ा उठाया था. सफल भी हुए, लेकिन कांग्रेस ने देश को कश्मीर की एक समस्या दे दी. अनुच्छेद 370 की एक समस्या को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री शाह ने समाप्त कर दिया. आतंकवाद के ताबूत पर अंतिम कील ठोक दी है. आतंकवाद सदैव के लिए समाप्त होगा. ये समस्या कांग्रेस की देन है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : शहर में फिर आए 2 कॉरोना पॉजिटिव मामले

Report Times

चिड़ावा : नगरपालिका के मनोनीत सदस्यों का स्वागत किया

Report Times

राजस्थान के मुख्यमंत्री 28 को आएंगे खेतड़ी:भाजपा विधायक के पिता की पुण्यतिथि समारोह में होंगे शामिल,अधिकारियों ने समारोह स्थल का किया निरिक्षण

Report Times

Leave a Comment