Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईकोटाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

एल्विश यादव को कोटा पुलिस ने हिरासत में लिया, पूछताछ के बाद छोड़ा

REPORT TIMES 

Advertisement

बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 के विजेता एल्विश यादव राजस्थान के कोटा में नजर आए हैं. शनिवार शाम को चुनावी नाकेबंदी के दौरान कोटा पुलिस ने एल्विश यादव को रोका था और फिर पूछताछ के बाद छोड़ दिया है. सूत्रों के मुताबिक, कोटा ग्रामीण के सुकेत थाने की पुलिस ने एल्विश यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की और फिर छोड़ दिया. बताया जा रहा है कि राजस्थान में एल्विश यादव के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं है इसलिए पुलिस ने पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया. एल्विश यादव से कोटा में हुई पूछताछ को लेकर नोएडा पुलिस ने कहा है कि उसे इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है. नोएडा पुलिस ने कहा है कि फिलहाल उसे एल्विश यादव की हिरासत की जरूरत नहीं है. अभी मामले की जांच चल रही है और जांच के हिसाब से ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

Advertisement

एल्विश यादव पर लगा है गंभीर आरोप

Advertisement

दरअसल, एल्विश यादव पर आरोप है कि वो नोएडा में रेव पार्टी करता था और नशे के लिए सांपों के जहर का परोसा जाता था. इसके साथ-साथ विदेशी लड़कियों को भी इस पार्टी में बुलाया जाता था. फिलहाल नोएडा पुलिस ने इस संबंध में पांच लोगों को गिरफ्तार की है जिन्होंने पूछताछ में कथित तौर पर एल्विश यादव से जुड़े होने की बात कबूल की है. फिलहाल नोएडा पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और एल्विश और रेव पार्टी से जुड़ी हर कड़ी की बारिकी से जांच कर रही है.

Advertisement

पुलिस को शक, कहीं नेटवर्क का हिस्सा तो नहीं

Advertisement

सूत्रों की मानें तो जांच एजेंसियों को शक है कि रेव पार्टियों के लिए सांपों के जहर को मुहैया करवाने वाले इस रैकेट का नेटवर्क देशभर के कई राज्यों और शहरों में फैला हो सकता है. एजेंसियों को शक है कि एल्विश अपने साथियों के साथ मिलकर मायानगरी मुंबई में बॉलीवुड के अपने कॉन्टैक्ट्स में भी इस जहरीली पार्टी के ट्रेंड को इंट्रोड्यूस किया होगा.

Advertisement

नोएडा से मुंबई तक कुंडली खंगाल रही पुलिस

Advertisement

नोएडा पुलिस इस बारे में गिरफ्तार आरोपियों से पता कर रही है कि मुंबई में उसका सहयोगी कौन है? एल्विश के अलावा और कौन सितारा उसके संपर्क में है. क्या मुंबई में भी इस तरह की कोई पार्टी रखी गई थी या फिर केवल नोएडा ही उसका अड्डा था? दूसरी ओर से इस मामले में गिरफ्तार पांच आरोपियों को कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पार्टी को अनसुना कर अनशन का मिला फल! स्टार प्रचारकों की लिस्ट से बाहर सचिन पायलट

Report Times

मतदान दलों को दिया प्रशिक्षण, मतदान केंद्र पर तैयारी पूरी, सुबह आठ बजे से मतदान

Report Times

कोल्हापुर के मदरसे में पढ़ने वाले 63 बच्चे ट्रक में ठूंसे मिले, बिहार और बंगाल से आए थे, तलब हुए मौलाना

Report Times

Leave a Comment