Report Times
Other

राजस्थान: नागौर में बिजली के तार से टच हुआ अमित शाह का चुनावी रथ, बड़ा हादसा टला, CM गहलोत बोले- कराएंगे जांच

REPORT TIMES

Advertisement

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज राजस्थान दौरे पर थे. जहां, वो नागौर जिले के परबतसर में एक रोड शो में शामिल हुए. रोड शो के दौरान उस समय बड़ा हादसा टल गया जब अमित शाह का चुनावी रथ बिजली के तार से टच हो गया. राहत की बात रही कि जैसे ही रथ से संपर्क हुआ बिजली के तार आपस में टकरा गए और स्पार्क की वजह से गलकर टूट गए. इस तरह से बड़ा हादसा टल गया. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना की जांच कराने की बात कही है. रथ के बिजली के तार से टकराते ही काफिले की सुरक्षा में तैनात पुलिस-प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए और देखते ही देखते हड़कंप मच गया. घटना के बाद केंद्रीय गृह मंत्री रथ से नीचे उतरे और दूसरे वाहन में सवार होकर रवाना हो गए. जिस समय यह हादसा हुआ उस समय अमित शाह का रथ परबतसर के डांकोली मोहल्ले में था. घटना के कुछ ही देर बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई. राजस्थान में चुनावी घोषणाओं को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वो गृह मंत्री अमित शाह के रथ काफिले पर बिजली का तार गिरने की घटना की जांच कराएंगे.

Advertisement

Advertisement

राजस्थान में 25 नवंबर को वोटिंग

Advertisement

विधानसभा चुनाव को लेकर राजस्थान में भी चुनावी सरगर्मियां तेज हो गईं हैं. राज्य की 200 विधानसभा सीट के लिए 25 नवंबर को वोट डाले जाएंगे, जबकि नतीजे चार राज्यों के साथ 3 दिसंबर को सामने आएंगे. राज्य में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे प्रचार में तेजी देखने को मिल रही है.

Advertisement

ईडी-सीबीआई को लेकर केंद्र पर बरसे गहलोत

Advertisement

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सीएम गहलोत ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता राजस्थान आकर जनता को गुमराह करते हैं. चुनाव में असली राजस्थान के जो मुद्दे हैं उन्हीं के साथ हम मैदान में जा रहे हैं. वहीं, केंद्रीय एजेंसियों की छापेमारी का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, केंद्र सरकार ईडी, इनकम टैक्स, सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है.

Advertisement

‘उनके पास ईडी है तो हमारे पास गारंटी है’

Advertisement

सीएम ने कहा, ईडी, सीबीआई के लोग घरों में घुस रहे हैं, यहां तक की बच्चों को भी परेशान किया जा रहा है. देश के गृह मंत्री इतने बौखला गए हैं कि उनको राजस्थान के मुद्दे के बारे में जानकारी नहीं है. बीजेपी शायद ये भूल रही है कि उसके पास ईडी है तो हमारे पास गारंटी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पिलानी ब्लॉक से हमीनपुर ने वॉलीबाल में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

Report Times

सुबेदार दयासिंह जाखड़ की मूर्ति अनावरण:विधायक रीटा चौधरी और पूर्व विधायक श्रवण कुमार रहे अतिथि, रक्तदान शिविर का भी हुआ आयोजन

Report Times

मकर संक्रांति: जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

Report Times

Leave a Comment