Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविधानसभा चुनावस्पेशल

ग्रामीण क्षेत्रों में दहिया को मिला अपार समर्थन

REPORT TIMES 
चिड़ावा। भाजपा के प्रति लोगों का रुझान दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। भाजपा प्रत्याशी राजेश दहिया की जन आशीर्वाद यात्रा अरडावता गांव पहुंची। गांव के हनुमान मंदिर के पास खेल मैदान में आयोजित सभा में ग्राम वासियों का असीम स्नेह व समर्थन प्राप्त हुआ। इस अवसर पर स्थानीय गणमान्य जनों ने लड्डू से तोलकर अपार आशीर्वाद दिया। इस दौरान प्यारेलाल, राकेश, चिंकी, कर्मवीर, संजय, विक्की, भागीरथ, विजय, बलवीर, रोशन, राजवीर, धर्मपाल, ओम कुल्हरी, प्रवीण, रमेश, विनोद सहित अनेक ग्रामवासी उपस्थित रहे।
जोधा का बास में उमड़े लोग
जोधा का बास में भी अपार जन समूह दहिया के स्वागत में उमड़ पड़ा। इस दौरान दहिया ने सभी से विनम्रता पूर्वक हाथ जोड़कर समर्थन मांगा। ग्रामीणों ने उनको केलों से तोलकर पूरा समर्थन देने का ऐलान किया। हर जगह उमड़ रही भीड़ विरोधियों के पसीने छुड़ा रही है।
नारी में सर्व समाज का मिला साथ
चिड़ावा के पास गांव नारी में पिलानी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राजेश दहिया की जन आशीर्वाद यात्रा पहुंची। यहां पर ग्रामीणों ने दहिया का फूल बरसाकर और माला पहनाकर स्वागत किया। दहिया ने कहा कि अगर वे सबके समर्थन से जीतते है। तो समाज के हर तबके की सुनवाई होगी और क्षेत्र में विकास त्वरित गति से होगा। उन्होंने कहा कि जो वादा वे कर रहे हैं उसको वे अवश्य निभाएंगे। इस दौरान दहिया प्रत्येक ग्रामीण से आत्मीयता से मिले। युवाओं में दहिया के प्रति जोश  खूब नजर आया।
Advertisement

Related posts

‘वसूली’ को बदनाम IPS अनिरुद्ध सिंह दोषी साबित, बर्खास्त होंगे या गिरफ्तार? पढ़ें Inside Story

Report Times

बीजेपी के ही एक अन्य पूर्व विधायक दाता राम की बेटी भी टिकट की मांग कर रही हैं. बसपा ने मनोज घुमरिया को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है. कांग्रेस और बीजेपी में टिकट को लेकर मचे घमासान के कारण अब तक उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया गया है.

Report Times

चीन की नई चाल, भारत में गेमिंग ऐप से बच्चों को कर रहा टारगेट, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Report Times

Leave a Comment