Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशलहादसा

राजस्थान: गंगापुर सिटी में रोडवेज बस और कार की टक्कर, 4 युवकों की मौत; 2 की हालत गंभीर

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के गंगापुर सिटी में दर्दनाक सड़क हादसे से कोहराम मच गया. यहां रोडवेज बस और कार की भीषण भिडंत में 4 युवकों की मौत हो गई. वहीं हादसे में 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी लोग स्विफ्ट मार में सवार थे. घायलों को इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है. हादसे से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर नारेबाजी की. पुलिस जाम लगाए लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है. घटना के बाद रोडवेज चालक मौके से फरार हो गया. यह सड़क हादसा गंगापुर जिले के बामनवास थाना क्षेत्र के पिपलाई में हुआ है. हादसे की सूचना पर बामनवास डिप्टी संतराम मीना, एसएचओ हवा सिंह व थाना पुलिस मौके पर पहुंची है. कार में सवार सभी युवकों को बामनवास सीएचसी पर ले जाया गया. सीएचसी पर भी ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर बामनवास विधायक इंदिरा मीणा सहित कई जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने पीड़ित परिवार जनों को ढ़ाढस बंधाया.

Advertisement

Advertisement

4 युवकों की मौके पर हुई मौत

Advertisement

स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दौसा डिपो की एक रोडवेज बस जयपुर से गंगापुर की ओर आ रही थी. वहीं, 1 स्विफ्ट कार पिपलाई की ओर से जयपुर की तरफ जा रहे थी. कार में खेड़ली व नागरहेड़ा गांव के 6 युवक सवार थे. अचानक रोडवेज बस व स्विफ्ट डिजायर में भीषण भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी भयावह थी कि स्विफ्ट कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की खबर पाकर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

Advertisement

घटना में यह लोग हुए हताहत

Advertisement

सड़क हादसे में खेडली निवासी 20 वर्षीय हरिमोहन पुत्र सोमराज गुर्जर, 20 वर्षीय विक्रम पुत्र भजन लाल गुर्जर, नागरहेड़ा निवासी 22 वर्षीय मुनिराज पुत्र प्रहलाद गुर्जर, 34 वर्षीय सुरेश पुत्र रामसिंह गुर्जर की मौत हो गई है. वहीं कार में सवार खेडली निवासी राजू व सचिन गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को पहले गंगापुर सिटी अस्पताल लाया गया और यहां से जयपुर रेफर किया गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

नौ कुण्डीय गायत्री यज्ञ में दी आहुतियां

Report Times

चिड़ावा : इस्माइलपुर में ट्यूबवेल का बिजली कनेक्शन कराने की मांग

Report Times

चंद मिनटों में इकट्ठा किए एक लाख रुपए, मैन स्टैंड पर दान में मिली जमीन, लगेगी कर्नल बैंसला की मूर्ति

Report Times

Leave a Comment