Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

बरेली का सीरियल किलर! 190 दिन और एक ही पैटर्न पर 9 हत्याएं, पुलिस की 9 टीमें खाली हाथ

REPORT TIMES 

Advertisement

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक सीरियल किलर की दस्तक से पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है. पुलिस फिलहाल 9 टीमों को गठित करके किलर की पहचान जुटाने में लगी हुई है. पिछले 6 महीने में एक ही पैटर्न पर 9 महिलाओं की हत्या हो गई है. ताजा मामला रविवार का है जहां एक गांव में 55 साल की महिला की हत्या कर दी गई. पुलिस को जब इस बात की सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंचे और जांच की जा रही है. जानकारी के मुताबिक यह बरेली के शाही और शीशगढ़ थाना क्षेत्र में जून से लेकर अभी तक 9 महिलाओं की एक ही पैटर्न पर हत्या की गई है. पुलिस के सामने एक बड़ा सवाल बना हुआ है कि आखिर इन महिलाओं की हत्या किसी एक शख्स ने की है या फिर अलग-अलग हत्यारों ने? क्योंकि अभी तक किसी भी केस में खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस के सभी आला अधिकारियों ने इलाके में डेरा डाल लिया है और जांच के लिए 9 स्पेशल टीमों को गठित किया है. साथ ही ड्रोन कैमरे से यहां निगरानी रखी जा रही है.

Advertisement

Advertisement

पुलिस सुराग ढूंढने के लिए चप्पे-चप्पे पर नजर रख रही है, हालांकि महिलाओं को हिदायत दी गई है कि कोई भी महिला खेत की तरफ अकेले न जाए. दरअसल यह हलचल तब शुरू हुई जब रविवार को जगदीशपुर में उर्मिला नाम की 55 साल की महिला की हत्या कर दी गई. महिला की साड़ी उसके गले में लिपटी हुई थी और सिर और नाक से खून आ रहा था. पोस्टमार्टम में सामने आया कि महिला की मौत गला दबाने से हुई है.पुलिस ने ग्रामीणों से कहा है कि वह 20-20 लोगों की टोली बनाए और पूरे गांव की गश्त करते रहे हैं. अगर इस दौरान उन्हे कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दे तो वह पुलिस को बताएं. पुलिस ने ग्रामीणों से कानून हाथ में नहीं लेने की अपील भी की है. पुलिस ने कहा है कि इस हत्यारे को पकड़ने के लिए उन्हें गांव वालों की मदद की जरुरत है. पुलिस ने इससे पहले हुई 8 हत्याओं में से 2 के खुलासे भी किए हैं हालांकि अब वह खुलासे सवालों के घेरे में है.

Advertisement

मोबाइल भी नहीं करता यूज

Advertisement

पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक मोबाइल फोन भी नहीं रखता है क्योंकि जितनी भी जगह पर ऐसी वारदात हुई है वहां पर कोई अन्य मोबाइल नेटवर्क नहीं मिला है. पुलिस ने शुरू में हुई बड़ी घटनाओं पर ध्यान नहीं दिया तो सीरियल किलर की थ्योरी को नकारते रहे. अब पुलिस भी उसी दिशा में जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि गांव में सीसीटीवी कैमरे नहीं होने की वजह से आरोपी तक पहुंच पाना बहुत मुश्किल हो रहा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

भीमसिंह नगरपालिका के विधिक सलाहकार नियुक्त

Report Times

अतिक्रमण हटाने के लिए एसडीएम के आदेश पर हो रहा शहर में चिन्हीकरण

Report Times

कुत्ता बनाया, गले में पट्टा डाला और कहा अब भौंको, हिंदू युवक के साथ बदसलूकी का Video

Report Times

Leave a Comment