Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमहाराष्ट्रस्पेशल

40 लाख के बदले लेने जा रहा था 1.60 करोड़ के नकली नोट, पैसा ले उड़े ‘पुलिस वाले’ फिर…

REPORT TIMES 

Advertisement

इंस्टाग्राम पर ‘डोंबिवली का राजा’ के नाम से मशहूर सुरेन्द्र पाटिल से 8 ‘पुलिस वाले’ 40 लाख रूपये वसूल कर ले गए. जब उसने पुलिस से शिकायत की तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो सुरेन्द्र के पास से बिना लाइसेंस की पिस्टल बरामद हुई. पुलिस ने पूछताछ की तो सामने आया कि सुरेन्द्र 40 लाख रूपये के बदले 1 करोड़ 60 लाख रूपये के नोट लेने जा रहा था, जो नकली थे. हैरान करने वाला यह मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले का है. ठाणे के डोंबिवली, मानपाड़ा इलाके में रहने वाले सुरेंद्र पाटिल के इंस्टाग्राम पर डेढ़ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. कुछ दिन पहले उसका संपर्क एक शख्स से हुआ था. शख्स ने उससे नकली नोट के कारोबार के बारे में बताया था. इसके बाद सुरेन्द्र की उस शख्स से 40 लाख रुपये के बदले 1 करोड़ 60 लाख के नकली नोट देने की बात तय हुई.

Advertisement

Advertisement

‘डुप्लीकेट पुलिस’ ने रोकी कार 40 लाख की कर ले गए वसूली

Advertisement

रविवार को सुरेंद्र अपनी कार लेकर मुरबाड गया. इसके बाद खुद की सुरक्षा के लिए उसने दो बिना लाइसेंस वाली बंदूकें साथ में रखीं. इसी दौरान 8 लोग उसके पास आए और खुद को पुलिस बताकर उससे 40 लाख रूपये जब्त कर ले गए. जब सुरेंद्र पाटिल को डुप्लीकेट पुलिस की जानकारी हुई तो उसने मानपाड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

Advertisement

पुलिस ने पकड़े 4 आरोपी, सुरेन्द्र को भी किया गिरफ्तार

Advertisement

मानपाड़ा पुलिस द्वारा मामले में जांच के बाद जबरन वसूली विरोधी दस्ते ने 4 लोग स्वप्निल जाधव, आदेश भोईर, सचिन जाधव और अक्षय गायकवाड़ को गिरफ्तार किया. पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में जुट गई है. गिरफ्तार हुए आरोपियों के पास से पुलिस ने 14 लाख 35 हजार रुपये बरामद किए. पुलिस ने जब इस मामले में जांच की तो सुरेंद्र पाटिल को भी गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया की सुरेंद्र पाटिल ने बिना लाइसेंस के हथियार का इस्तेमाल किया था. सुरेंद्र पाटिल पेशे से बिल्डर है, वह छोटे बड़े बिल्डिंग निर्माण का काम करता है.

Advertisement

पुलिस अधिकारी की कुर्सी पर बैठ बनाई थी रील, बताया था ‘डोंबिवली का राजा’

Advertisement

सुरेंद्र पाटिल ने कुछ महीने पहले डोंबिवली के मानपाड़ा पुलिस स्टेशन में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की कुर्सी पर बैठकर अपनी एक फोटो ली थी. जिस वक्त उसने फोटो ली थी तब वहां कोई मौजूद नहीं था. उस दौरान सुरेन्द्र ने रील बना के उस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया था, और वीडियो में सुरेंद्र पाटिल ने खुद को डोंबिवली को राजा बताया था. वीडियो के वायरल होने के बाद सुरेंद्र पाटिल चर्चा में आ गया था. पुलिस ने इस मामले में उसे गिरफ्तार भी किया था. इसके अलावा सुरेंद्र पाटिल के खिलाफ धोखाधड़ी, मारपीट जैसे कई मामले दर्ज हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

ओबीसी आरक्षण की विसंगतियां जल्द होंगी दूर, CM गहलोत ने दिया ये आश्ववासन

Report Times

राजस्थान में फिर बदला मौसम, शीतलहर के साथ बारिश की मार; गिर सकते हैं ओले

Report Times

भीलवाड़ा के सरकारी अस्पताल में बदला बच्चा, परिवार को लड़का बताकर सौंपी लड़की

Report Times

Leave a Comment