Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

घर में घुस गोली मारी, चाकू से गला काटा… जयपुर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान की राजधानी जयपुर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई है. अज्ञात बदमाश ने 1 मां और उसके 2 बच्चों की गोली मारकर हत्या की है. घटना मालवीय नगर थाना इलाका के झालाना की है. वारदात के बाद अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गया. घटना से शहर में कोहराम मच गया है. मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंच गया है. घटना में धारदार हथियार का भी प्रयोग किया गया है. पुलिस घटना को लेकर मृतका के पति से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस वारदात की जांच में जुटी हुई है. जयपुर के मालवीय नगर में ट्रिपल मर्डर से लोग दहशत में हैं. कच्ची बस्ती में हुई घटना को लेकर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. हत्या किसने और क्यों की इसकी जांच की जा रही है. पुलिस ने घटना के बाद इलाके में सर्च शुरू कर दी है. पुलिस हत्या करने वाले आरोपी की तलाश कर रही है. फिलहाल घटना को लेकर पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी है. स्थानीय लोग इसे चुनावी रंजिश के तौर पर हुई वारदात की चर्चा करते दिख रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

उत्तराखंड से जयपुर आकर बसा था परिवार

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, उत्तराखंड निवासी लक्ष्मण सिंह विष्ट पिछले कई वर्षों से मालवीय नगर थाना इलाका के झालाना में रह रहा था. वह अपनी पत्नी सुमन, बेटा दिव्यांश और अभियंश के साथ रह रहा था. बुधवार की देर शाम घर के अंदर घुसकर अज्ञात बदमाश ने सुमन, दिव्यांश और अभियंश की हत्या कर दी. हत्या धारदार हथियार या गोली मारने से हुई इसकी जांच की जा रही है. पुलिस घटना को लेकर लक्ष्मण सिंह विष्ट से पूछताछ कर रही है.

Advertisement

पुलिस पहुंची तो महिला की चल रही थी सांस

Advertisement

पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना पर जब मौके पर पुलिस पहुंची तो दोनों मासूमों की मौत हो चुकी थी. वहीं, महिला की सांस चल रही थी और वह गंभीर रूप से घायल थी. जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो उसने रास्ते में दम तोड़ दिया. पुलिस का कहना है कि घटनास्थल से उसे कोई धारदार हथियार नहीं मिला है, लेकिन वारदात में चाकू का भी इस्तेमाल किया गया है.

Advertisement

खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

Advertisement

महिला और उसके 2 मासूम बच्चों की मौत से इलाके में दहशत है. मौके पर पहुंची पुलिस हत्यारोपी की तलाश कर रही है. उसे पकड़ने के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. पुलिस ने आसपास लगे कैमरों को तलाश कर उनके फुटेज देख रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

अस्सी लाख की लागत से बन रही है गौशाला रोड : लेकिन दोनों साइड पूरी कवर ना होने से जलभराव की समस्या रहेगी बरकरार

Report Times

मिलिट्री स्कूल में 6 विद्यार्थियों का हुआ चयन,विभिन्न राज्यों के अभिभावकों ने किया विश्वास

Report Times

पेट्रोल-डीजल ने लगाई नींबू के भावों में आग:चिड़ावा में 300 से 400 रुपए किलो बिक रहा नींबू, विक्रेता बोले- इतने ज्यादा भाव होने से ग्राहक की रुचि खरीदारी में कम

Report Times

Leave a Comment