Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

‘सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से स्तब्ध हूं’, करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष का मर्डर तो ये बोले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत

REPORT TIMES 

Advertisement

जयपुर : जयपुर में अज्ञात हमलावरों ने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को गोलियों से भून दिया। उन्हें एक दो नहीं कई गोलियां मारी गईं। पुलिस के अनुसार गोगामेड़ी को तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया गया, हालांकि, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर श्यामनगर इलाके में हथियारबंद बदमाश गोगामेड़ी के घर में घुसे और उन पर गोलियां चला दीं। वहीं जयपुर में हुए इस हत्याकांड पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने रिएक्ट किया। उन्होंने कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के समाचार से स्तब्ध हूं।

Advertisement

Advertisement

गजेंद्र शेखावत बोले- राज्य को अपराध मुक्त करना प्राथमिकत

Advertisement

गजेंद्र सिंह शेखावत ने एक्स पर पोस्ट में लिखा कि बीजेपी सरकार के शपथ लेते ही राज्य को अपराधमुक्त करना हमारी अग्रणी प्राथमिकताओं में है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के समाचार से स्तब्ध हूं। इस संदर्भ में पुलिस कमिश्नर से जानकारी ली है और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए कहा है।

Advertisement

केंद्रीय मंत्री का लोगों से शांति-धैर्य रखने की अपील

Advertisement

गजेंद्र शेखावत ने आगे कहा कि सामाजिक जनों को शांति और धैर्य रखना होगा। बीजेपी सरकार के शपथ लेते ही राज्य को अपराधमुक्त करना हमारी अग्रणी प्राथमिकताओं में है। गोगामेड़ी की आत्मा को प्रभु शांति प्रदान करें। परिजनों और समर्थकों- शुभचिंतकों को संबल प्राप्त हो। उधर, राजस्थान के पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने कहा कि रिपोर्ट के अनुसार चार- पांच हमलावर गोगामेड़ी के घर में घुसे और गोलियां चला दीं। गोलियां लगने से गोगामेड़ी, उनके एक गार्ड और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए।

Advertisement

गोगामेड़ी की हत्या पर क्या बोले पुलिस आयुक्त

Advertisement

जयपुर के पुलिस आयुक्त बीजू जार्ज जोसेफ ने इस बात की पुष्टि की कि इलाज के दौरान गोगामेड़ी की मौत हो गई। जोसेफ ने बताया कि सशस्त्र हमलावरों ने गोगामेड़ी पर गोलीबारी की। एक निजी अस्पताल में उनकी मौत हो गई। दो अन्य लोग घायल हो हुए हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

CP जोशी को नया राजस्थान प्रमुख बनाकर BJP को मिलेगी हर मुश्किल से निजात?

Report Times

रोजर बिन्नी बने BCCI के बॉस, सौरव गांगुली से छिन गया भारतीय क्रिकेट का ‘कंट्रोल’

Report Times

GRP का जवान कर रहा था बाइक का चालान, फौजी ने सरेबाजार पीटा; अरेस्ट

Report Times

Leave a Comment