Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में ACB की बड़ी कार्रवाई,खनिज विभाग के वरिष्ठ भू-वैज्ञानिक के ड्राइवर को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

REPORT TIMES 

Advertisement

करप्शन के खिलाफ जारी अभियान में शुक्रवार को राजस्थान की एंटी करप्शन टीम को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी. राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में एंटी करप्शन टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए खनिज विभाग के वरिष्ठ भू-वैज्ञानिक अजय प्रकाश सिंह के ड्राइवर आलोक सिंह को 40 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ़्तार किया है. हालांकि एसीबी की कार्रवाई की भनक लगते ही वरिष्ठ भू-वैज्ञानिक अजय प्रकाश सिंह फरार हो गया, एसीबी द्वारा मुख्य आरोपी अजय प्रकाश सिंह की तलाश की जा रही है.

Advertisement

Advertisement

एसीबी के एएसपी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि जिले के बौंली में जयपुर डिस्कॉम की बिल्डिंग का निर्माण कार्य चल रहा है, जिसमे रवन्ना सुदा बजरी काम में ली जा रही है, खनिज विभाग के वरिष्ठ भू-वैज्ञानिक अजय प्रकाश सिंह ने बिल्डिंग का निर्माण करने वाले ठेकेदार को रवन्ना सुदा बजरी को अवैध बजरी बताते हुए धमकाया और कार्रवाई करने की बात कहते हुए 50 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की.लेकिन एसीबी की कार्यवाही की भनक लगते ही मुख्य आरोपी भू-वैज्ञानिक अजय प्रकाश सिंह अपने घर मौके से फरार हो गया. एसीबी के मुताबिक अजय प्रकाश सिंह खनिज विभाग में पांच जिलों का इंचार्ज है. फिलहाल एसीबी मुख्य आरोपी अजय प्रकाश सिंह की तलाश में जुटी हुई है. उक्त जानकारी सवाई माधोपुर एसीबी के एएसपी सुरेंद्र शर्मा ने दी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

वीवो शोरूम में फिर से चोरी के प्रयास : फिर वही चोर पहुंचा चोरी करने, लेकिन पड़ोसियों की सूचना पर धरा गया

Report Times

जीवनी इंटरनेशनल की छात्रा सोनाली सैनी ने हासिल किए 93 प्रतिशत अंक

Report Times

चिड़ावा : भगिणिया आज होगा जीर्णाेद्धार का शुभारंभ

Report Times

Leave a Comment