Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशलहादसा

राजस्थान: मां को बाथरूम में बंद किया, फिर खुद के मुंह में फोड़ा सुतली बम… बहन खटखटाती रही दरवाजा

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में एक शख्स ने बेहद ही विचित्र तरीके से आत्महत्या कर ली. मृतक व्यक्ति ने अपने ही मुंह में सुतली बम जलाकर फोड़ लिया जिसके बाद उसकी दर्दनाक मौत हो गई. आत्महत्या से पहले व्यक्ति ने अपनी मां को बाथरूम में बंद कर दिया. मृतक के घर में तीन दिन पहले ही उसकी बहन की शादी हुई थी. जब बहन घर मिलने पहुंची और दरवाजा घटा घटाया तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला. मामला बांसवाड़ा जिले का है जहां वाडिया कॉलोनी में 34 साल के युवक हिमांशु गोयल ने अपने घर में ही मुंह में सुतली बम फोड़कर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है धमाके की आवाज आने के साथ ही पूरे घर में खून फैल गया. आवाज सुनकर जब आसपास के लोग पहुंचे, तो उन्होंने घर का दरवाजा खोलकर शव को बाहर निकाला.

Advertisement

Advertisement

मां को बाथरूम में किया बंद

Advertisement

थाना अधिकारी कैलाश चंद्र के अनुसार हादसे के समय घर पर मृतक हिमांशु और उसकी मां मिथिलेश मौजूद थीं. मां नहाने के लिए बाथरूम में गई तभी हिमांशु ने बाहर से बाथरूम की कुंडी लगा दी. उसके बाद मुंह में बम रखकर आत्महत्या कर ली. जब धमाका हुआ तो मां डर गई और अंदर से चिल्लाती रही लेकिन उस समय दरवाजा खोलने वाला घर में और कोई भी नहीं था.

Advertisement

तीन दिन पहले हुई थी बहन की शादी

Advertisement

हिमांशु की छोटी बहन भावना की 3 दिन पहले ही शादी हुई थी और वह ससुराल से अपने भाई और मां को मिलने आई थी. वह बाहर पहुंची और काफी देर तक दरवाजा खटखटाती रही. मां भी बाथरूम के अंदर से चिल्लाती रही लेकिन दरवाजा नहीं खुला. जब चीख पुकार मची तभी आस पड़ोसी वहां पहुंचे और दरवाजा खोला. उस समय घटना के बारे में जानकारी मिली. लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया. मृतक के परिजनों ने बताया कि हिमांशु के साथ 15 साल पहले एक हादसा हुआ था. बिजली की हाई टेंशन लाइन के संपर्क में आने से उसे काफी जोर का झटका लगा लेकिन उस समय उसकी जान बच गई थी

Advertisement
Advertisement

Related posts

समिति ने किसानों को दिए पुरस्कार :  एसडीएम की अध्यक्षता में लॉटरी से हुआ विजेताओं का चयन

Report Times

रीट परीक्षा 2022 की तैयारी की टिप्स

Report Times

लखीमपुर खीरी गैंगरेप हत्या: दो ने रेप किया, बाकी ने साथ दिया, 6 अरेस्ट, एक आरोपी को मुठभेड़ में गोली लगी

Report Times

Leave a Comment