Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

सुखदेव सिंह हमारे लिए हमेशा सम्माननीय रहे… गोगामेड़ी की हत्या पर जानें क्या बोली गैंगस्टर आनंदपाल की बेटी?

REPORT TIMES

Advertisement

राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. इस मामले में गैंगस्टर रहे आनंदपाल सिंह की बेटी चरणजीत सिंह उर्फ चीनू का नाम सामने आने के बाद अब चीनू ने सामने आकर अपनी सफाई पेश की है. चीनू ने एक वीडियो जारी कर कहा, ‘इस मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है, बल्कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी वो शख्स थे, जो मेरे पिता और हमारे परिवार के साथ संकट के समय में भी मजबूती के साथ खड़े रहे. सुखदेव सिंह हमारे लिए हमेशा सम्माननीय थे. उनकी हत्या करना या उनके लिए इस प्रकार की सोच रखने की मैं कभी सपने में भी नहीं सोच सकती.

Advertisement

Advertisement

‘राजनेता-अधिकारी कर रहे परेशान’

Advertisement

चीनू ने वीडियो में आगे कहा, ‘पुलिस और प्रशासन के कुछ अधिकारी, कुछ राजनेता और मीडिया का एक वर्ग बेवजह उनका नाम इस हत्याकांड से जोड़ रहे हैं. जब भी कोई हत्याकांड होता है तो कुछ असामाजिक तत्व आनंदपाल सिंह के परिवार के लोगों का नाम ऐसी घटनाओं से जोड़कर हमें बदनाम करते हैं. जबकि मेरा और मेरे परिवार का इस हत्याकांड से कोई लेना-देना नहीं है. इस मामले की सच्चाई सामने लाने के लिए मैं इस हत्याकांड की निष्पक्ष जांच की मांग करती हूं. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मेरे परिवार के सदस्य थे. वे मेरे काकोसा थे. सुखदेव सिंह हमारे परिवार के साथ हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे. उनकी हत्या से मुझे बेहद दुःख पहुंचा है.’

Advertisement

गैंगस्टर आनंदपालृ की बेटी है चीनू

Advertisement

आपको बता दें कि चरणजीत सिंह उर्फ चीनू, गैंगस्टर रहे आनंदपाल सिंह की बड़ी बेटी है. वह लंबे समय से दुबई में रह रही है. आनंदपाल की फरारी के बाद से ही चीनू दुबई में ही रह रही है. आनंदपाल के एनकाउंटर के समय उसके कुछ बयान सामने आए थे, लेकिन उसके बाद से चीनू का कोई बयान सामने नहीं आया था. अब गोगामेड़ी हत्याकांड मामले में चीनू का नाम सामने आने के बाद उसने वीडियो के जरिए अपने सफाई पेश की है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

वायुसेना में अग्निवीर की निकली भर्ती

Report Times

CPI (M ) ने भारत जोड़ो यात्रा पर साधा निशाना,कहा ये भारत जोड़ो यात्रा है की सीट जोड़ो का सफर

Report Times

चिड़ावा : पानी को लेकर जलदाय विभाग के दफ्तर में लोगों का प्रदर्शन

Report Times

Leave a Comment