Report Times
Otherlatestकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

गोगामेड़ी मामले में पहली गिरफ्तारी

REPORT TIMES 

Advertisement

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या के मामले में पहली गिरफ्तारी हो गई है. शूटर रोहित और नितिन का जयपुर में सहयोग करने वाला आरोपी रामवीर शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया. रामवीर नितिन के गांव का रहने वाला है. उसने जयपुर में वारदात के वक्त नितिन का पूरा सहयोग किया था.

Advertisement

Advertisement

वारदात करने के बाद रामवीर मोटरसाइकिल से दोनों आरोपियों को अजमेर रोड छोड़कर आया था. जयपुर कमिश्नर बीजू जार्ज जोसेफ के निर्देश पर सीएसटी क्राइम ब्रांच व एसआईटी टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement

बताया जा रहा है कि आरोपी रामवीर ने नितिन फौजी को जयपुर के एक होटल में रखा था. साथ ही अपने एक जानने वाले के फ्लैट पर रूकवाने की व्यवस्था की थी. पूरी वारदात के बाद आरोपी ने नितिन और रोहित को मोटरसाइकिल पर बैठाया और बगरू टोल प्लाजा से आगे जाकर, राजस्थान रोडवेज बस में बैठाकर उन्हें फरार करवा दिया.

Advertisement

पहले भी क्रिमिनल रिकॉर्ड 

Advertisement

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को 5 दिसंबर को जयपुर में गोली मारी गई थी. शूटर नितिन फौजी ने ही गोगामेड़ी के सिर में गोली मारी थी. दोनों शूटर पर यह कोई पहला क्रिमिनल केस नहीं है, बल्कि पहले से ही इनके खिलाफ क्रिमिनल रिकॉर्ड हैं. वहीं, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के खिलाफ भी रंगदारी के मामले चल रहे थे.डीजीपी उमेश मिश्रा ने इस हत्याकांड की जांच के लिए SIT का गठन भी कर दिया था. इसके साथ-साथ दोनों शूटर पर 5-5 लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया है. गया है. हालांकि, अभी तक दोनों शूटर्स की अभी भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

आठ-नौ युवकों ने मिलकर की मारपीट, लोग इकट्ठे हुए तो भागे बदमाश

Report Times

70 लाख से अधिक कीमत की शराब से भरा ट्रक पकड़ा

Report Times

राजस्थान में बरकरार रहेगा सत्ता परिवर्तन का रिवाज या फिर चलेगा गहलोत का सियासी जादू?

Report Times

Leave a Comment