Report Times
latestOtherआरोपटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

भाजपा के सीएम फेस और गोगामेड़ी हत्याकांड पर क्या बोले राजेंद्र सिंह राठौड़?

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के परिणाम आ गए हैं, जिसमें बीजेपी (BJP) 115 सीटों पर जीत दर्ज करने के साथ स्पष्ट बहुमत प्राप्त कर चुकी है. बहरहाल अभी तक बीजेपी ने अपना मुख्यमंत्री घोषित नहीं किया है. ऐसे में सुखदेव सिंह गोगामेड़ा हत्याकांड को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. साथ ही कांग्रेस (Congress) सीएम चेहरे को लेकर बीजेपी पर लगातार तंज कस रही है. ऐसे में बीजेपी नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ (Rajendra Singh Rathore) ने कांग्रेस को जवाब देते हुए कहा कि ‘पिछली बार चुनाव होने के बाद 16वें दिन कांग्रेस सरकार अस्तित्व में आई थी. अभी तो हमारी सरकार बने 7 दिन भी नहीं हुए, इसलिए उनके आरोप में कोई दम नहीं है’.

Advertisement

Advertisement

राठौड़ ने कांग्रेस पर कसा तंज

Advertisement

राजेंद्र सिंह राठौड़ ने 2018 के विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि जब कांग्रेस की ओर से पिछली बार चुनाव में मुख्यमंत्री की घोषणा हुई थी, तब लोग पटरियों तक चले गए थे, फिस प्लेटें खोल दी गई थी. इस प्रकार की संस्कृति बीजेपी की नहीं है. यहा सब कुछ काम सहज हो जाएगा. मुख्यमंत्री का चेहरा सामने आ जाएगा हमारी संसदीय बोर्ड जल्द ही इसका फैसला करेगी.

Advertisement

गोगामेड़ी की हत्या पर बोले राठौड़

Advertisement

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड पर राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि ‘पुलिस ने 72 घंटे का समय लिया है और 72 घंटे पूरे होने वाले हैं. मैं खुद भी अधिकारियों से संपर्क करूंगा’. साथ ही इस मामले पर राठौड़ ने कांग्रेस सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि ‘गोगामेड़ी की हत्या जर्जर कानून व्यवस्था का प्रमाण है जो की पिछली सरकार ने विरासत में दी यह उसका एक बेजोड़ नमूना है. इस प्रकार के सरगनाओं की पहली बार जांच एनआईए कर रही है. यह जांच निश्चित तौर पर विदेशों तक पहुंचेगी जो सरगना वहां बैठे हुए हैं. यह हत्या एक समाजिक कार्यकर्ता की हत्या है, जिन्होने राष्ट्रीय स्तर पर संस्कृति को बचाने में अपना जीवन दिया. पुलिस जल्द ही हत्यारों तक पहुंचेगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जाट महाकुंभ के पोस्टर का विमोचन : जाट नेता डॉ. शालिनी तोमर गर्सा और अन्य जाट नेताओं ने किया विमोचन

Report Times

बावलिया बाबा का जन्मदिन धूमधाम से मनाया

Report Times

35 हजार से भी कम कीमत में ढूंढ रहे हैं लैपटॉप तो एसर के इन मॉडल पर नजर डाल लें

Report Times

Leave a Comment