Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

हत्या का आरोपी गिरफ्तार : इंदौर में ट्रकों में काटी हत्या के आरोपी ने फरारी

REPORT TIMES 
चिड़ावा। क्षेत्र के खुडोत निवासी युवक की मारपीट से हत्या के मामले में आरोपी को चिड़ावा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खुडोत निवासी बबलू भार्गव ने रिपोर्ट दी थी कि 29 सितंबर23 को खुडोत निवासी मान सिंह और राम सिंह ने उसके ताऊ के लड़के काशीराम के साथ गांव के जीओ टावर के पास शराब के नशे में मारपीट की। 30 सितंबर को फिर से काशीराम के साथ रंजिशवश शराब के ठेके के पास लाठी, सरियों से मारपीट की। जिससे काशीराम गंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे परिजन पहले काशीराम को झुंझुनूं और फिर जयपुर के गए।
जहां इलाज के दौरान 3 अक्टूबर 23 को युवक की मृत्यु हो गई। युवक की मृत्यु के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश में अलग अलग टीमों का गठन किया। इस बीच पुलिस को सूचना लगी कि हत्या का आरोपी मान सिंह अपने घर आया हुआ है। जिस पर पुलिस ने दबिश देकर आरोपी मान सिंह को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक पूछताछ के बाद सामने आया कि आरोपी ने इंदौर में ट्रक पर ड्राइवर कर फरारी काटी। मान सिंह के खिलाफ चिड़ावा थाने में पहले से मारपीट और हत्या के प्रयास के पांच मामले दर्ज हैं।
आरोपी को पकड़ने वाली पुलिस टीम में सीआई विनोद सामरिया, हेड कांस्टेबल बलबीर चावला, अमित सिहाग, विकास, अंकित और महेंद्र कुमार शामिल रहे।
Advertisement

Related posts

BJP कर रही अरविंद केजरीवाल की छवि खराब, चुनाव आयोग से शिकायत करेगी AAP

Report Times

सीकर के घनश्याम तिवाड़ी को राज्यसभा का टिकट:परिवार में खुशी का माहौल, जगह-जगह हुई आतिशबाजी

Report Times

Suresh Raina ने भारत के अगले कप्तान के रूप में इस खिलाड़ी का लिया नाम, हार्दिक, पंत या बुमराह नहीं

Report Times

Leave a Comment