Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

पीएम मोदी की गारंटी और बीजेपी के घोषणापत्र का पूरी तरह करेंगे पालन- CM भजनलाल शर्मा

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा है कि हम प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी और बीजेपी के घोषणापत्र का पूरी तरह पालन करेंगे. हम महिलाओं के लिए बेहतर सुरक्षा और भ्रष्टाचार के लिए जल्द बेहतर प्लानिंग करेंगे. सीएम शर्मा ने कहा कि हम पेपर लीक पर सख्त से सख्त एक्शन लेंगे. पेपर लीक मामले में SIT का गठन किया गया है. इसके अलावा राजस्थान में संगठित अपराध के खिलाफ एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का गठन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि हम उन विषयों को भी लेना चाहेंगे, जिनसे देश की जनता त्रस्त थी. हम अन्त्योदय की योजना के तहत काम करेंगे. भाजपा सरकार की तमाम प्राथमिकताओं पर जोर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि महिलाओं के खिलाफ अपराध बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

Advertisement

Advertisement

महिला सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता- CM भजनलाल

Advertisement

सीएम शर्मा ने कहा कि महिला सुरक्षा एवं अपराध उन्मूलन राज्य सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता होगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के कार्यान्वयन की निगरानी के लिए एक समिति का गठन किया गया है और यह सुनिश्चित किया जाएगा कि कोई भी लाभार्थी छूट न जाए. बता दें कि भजनलाल शर्मा राजस्थान के 14वें मुख्यमंत्री बने हैं. अपने जन्मदिन पर उन्होंने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है.

Advertisement

राजस्थान को बनाएंगे सर्वश्रेष्ठ-समृद्ध और आत्मनिर्भर- CM

Advertisement

पीएम मोदी सहित बीजेपी के तमाम नेताओं की मौजूदगी में राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. शपथ लेने के बाद सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि हम राजस्थान को सर्वश्रेष्ठ, समृद्ध, और आत्मनिर्भर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. बता दें कि शर्मा सीएम बनने से पहले भाजपा के प्रदेश महामंत्री थे.

Advertisement

सीएम शर्मा ने सांगानेर से लड़ा था चुनाव

Advertisement

भरतपुर के रहने वाले शर्मा ने सांगानेर से चुनाव लड़ा था. इस सीट पर उन्होंने 48,081 वोटों के अंतर से जीत दर्ज की थी. राजस्थान की 200 में से 199 सीट पर 25 नवंबर को मतदान हुआ था. भाजपा ने 115 सीटों पर जीत हासिल की जबकि कांग्रेस को 69 सीट मिली थी. करणपुर सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी के निधन के कारण चुनाव स्थगित कर दिया गया था. इस सीट पर अब पांच जनवरी को मतदान होगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिल्ली: MCD के स्कूल के पास गैस लीकेज, 23 बच्चे बीमार; 2 की हालत गंभीर

Report Times

राजस्थान कांग्रेस ने जारी की छठी सूची, हवामहल से मंत्री महेश जोशी का कटा टिकट

Report Times

सरकारी डॉक्टर्स का लगातार दूसरे दिन कार्य बहिष्कार : जयपुर में डॉक्टर्स पर लाठी चार्ज के विरोध में दो घंटे कार्य बहिष्कार

Report Times

Leave a Comment