Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंनागौरराजस्थानस्पेशल

एक ही परिवार के चार लोगों ने खाया जहर… बस इतनी सी बात पर उठाया खौफनाक कदम

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के नागौर एक ही परिवार के चार लोगों ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की. कैलाश चंद सांखला व पत्नी उर्मिला और उनकी दोनों बेटियों विशाखा और कृष्णा ने प्रॉपर्टी विवाद को लेकर आत्महत्या करने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि कैलाश चंद ने अपने परिवार के साथ मिलकर कीटनाशक दवा खा लिया. कैलाश चंद पारिवारिक संपत्ति के बंटवारे की बात करने के लिए अपने भाई के घर गए थे. वहां पर आपसी विवाद बढ़ने से कैलाश ने अपने घर आकर पूरे परिवार के साथ आत्महत्या का प्रयास किया. जिसके बाद मौके पर पहुंचे लोगो ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया. शुरुआती उपचार के बाद उन्हें अजमेर रेफर कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार कैलाश की पत्नी उर्मिला एवं दोनों बच्चों की हालत में सुधार है जबकि कैलाश का उपचार जारी है.

Advertisement

Advertisement

इलाज के लिए किए गए रेफर

Advertisement

घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना अधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा ने मौके पर पहुंच कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस ने परिजनों व आसपास के लोगों से पूछताछ करना शुरू कर दिया है.

Advertisement

लंब समय से चल रहा था विवाद

Advertisement

बताया जा रहा है कि जमीन विवाद काफी लंबे समय से चल रहा था. घटना के पहले विवाद ज्यादा बढ़ गया जिसके बाद परिवार ने यह कदम उठाया. जहर खाने के बाद सबकी तबीयत बिगड़ गई. आनन-फानन में लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद चारों को अजमेर रेफर कर दिया गया. वहीं कैलाश चंद की हालत नाज़ुक बनी हुई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. सभी को अजमेर रेफर किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान : तीन जिला एवं सत्र न्यायाधीशों के तबादले

Report Times

हत्या, छेडछाड़ और दंगे, जानिए कर्नाटक CM सिद्धारमैया के मंत्रियों का क्रिमिनल रिकॉर्ड

Report Times

30 दिसंबर को 3 घंटे तक अयोध्या में रहेंगे PM मोदी, जानें राम मंदिर उद्घाटन के पहले का पूरा प्लान

Report Times

Leave a Comment