Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशस्पेशल

कई बार उल्टियां-102 डिग्री बुखार… अब कैसी है दाऊद इब्राहिम की हालत? जानें लेटेस्ट अपडेट

REPORT TIMES 

Advertisement

अंडरवर्ल्ड डॉन कहे जाने वाले दाऊद इब्राहिम को फूड पॉइजनिंग हो गया है. उसे ना तो अस्पताल में भर्ती कराया गया है और ना ही जहर दिया गया है. बिना किसी पुख्ता जानकारी के अब भी यह दावा किया जा रहा है कि उसे 102 डिग्री का बुखार था और इसके चलते कई बार उल्टियां हुई है. दावे के मुताबिक, सुरक्षा के चलते उसे अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया और इलाज के लिए डॉक्टरों की टीम को घर पर ही बुलाया गया है. बिना किसी सबूत के दावे किए जा रहे हैं कि दाऊद इब्राहिम कराची स्थित अपने बंगले में है. यहां पहली मंजिल पर एक कमरे को वार्ड रूम में तब्दील किया गया है, जहां डॉक्टरों की टीम उसकी निगरानी में लगी है. सूत्रों के मुताबिक, पिछले सोमवार कई बार उल्टियां करने के बाद दाऊद को 102 डिग्री बुखार की शिकायत के बाद डॉक्टरों की टीम को क्लिफ्टन कराची बुलाया गया था. 68 साल के दाऊद को कराची के बंगले में ही तीन-चार बॉटल ड्रिप दिया गया.

Advertisement

Advertisement

तीन दिन के इलाज के बाद तबीयत में सुधार

Advertisement

तीन दिनों के इलाज के बाद बताया जा रहा है कि दाऊद की तबीयत में सुधार है लेकिन बेड पर ही आराम कर रहा है. उल्टियों की वजह से वह कमजोर हो गया है और बेड से उठ पाने की स्थिति में नहीं है. डॉक्टरों की टीम लगातार उसकी देखरेख में लगी है. बताया जा रहा है कि दाऊदी पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ है.

Advertisement

मुंबई में दाऊद के गुर्गों ने क्या कहा?

Advertisement

दाऊद के करीबियों की माने तो वह अपने कराची के घर में 5 से 6 सुरक्षा लेयर में रहता है. उसे जहर देने या उस तक पहुंचने की कोई संभावना दूर दूर तक नहीं है. जो जानकारी दक्षिण मुम्बई में बैठे उसके गुर्गों तक पहुंची है जो लंबे समय से D गैंग से जुड़े हैं उनके मुताबिक दाऊद को फूड पॉइजनिंग हुआ है, जिससे उसे उल्टियां और बुखार आया. D कंपनी के टॉप सोर्सेज के मुताबिक, दोपहर 3 से 4 बजे तक इस मामले में और अधिक स्थिति स्पष्ट होगी. वहीं मुंबई पुलिस के टॉप सोर्सेज का भी यही कहना है कि जहर की खबर को लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं है, मुंबई ATS क्राइम ब्रांच के अधिकारी एजेंसियों के संपर्क में है. D कंपनी के गुर्गों की एक्टिविटी पर भी नजर रखी जा रही है.

Advertisement

जहर दिए जाने के दावे की पुष्टि नहीं

Advertisement

रविवार रात से भारतीय मीडिया में यह खबर छाई है कि दाऊदी इब्राहिम को जहर दिया गया है और अस्पताल में वह अपनी आखिरी सांसें गिन रहा है. सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी केयरटेकर पीएम अनवारुल हक काकर के एक एक्स पोस्ट का फर्जी स्क्रीनशॉट भी शेयर किया जा रहा है. सूत्रों की मानें तो भारतीय जांच एजेंसियां और मुंबई पुलिस भी इस बारे में जानकारी जुटाने में लगी हैं. सूत्रों के मुताबिक, इसी महीने की 27 तारीख को दाऊद का जन्मदिन भी है जिसके लिए कराची में एक अज्ञात जगह पर कुछ खास मेहमानों को पार्टी के लिए न्योता भी दिया गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

भव्य श्री राम रथ यात्रा दीपावली को आएगी चिड़ावा : शहर में कई स्थानों पर होगा भव्य स्वागत

Report Times

गंगा की गोद में मुलायम: अखिलेश ने नम आंखों से किया अस्थि विसर्जन, हर कदम साथ रहा पूरा यादव परिवार

Report Times

अक्सर होती है देरी… जजों की नियुक्ति पर CJI डीवाई चंद्रचूड़ ने रखी अपनी बात

Report Times

Leave a Comment