Report Times
latestOtherउदयपुरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

‘एनकाउंटर के डर से आया हूं सरेंडर करने…’ कोर्ट रूम में घुसकर लहराई पिस्टल

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के एक कोर्ट में जज के सामने आरोपी पिस्टल लेकर चला गया. वहां खड़े अधिकारी और सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया. हुआ यूं कि कोर्ट रूम में सुनवाई हो रही थी, तभी एक युवक पिस्टल के साथ कोर्ट रूम में घुस गया. जज के सामने पिस्टल रख देता है. कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही आरोपी हाथ ऊपर कर कहता है कि मैं यहां सरेंडर करने आया हूं. आरोपी युवक की इस हरकत से वहां खड़े अधिकारी सुरक्षाकर्मी भी हैरान रह गए. यह घटना उदयपुर संभाग के प्रतापगढ़ जिले की है. जहां सोमवार को 1 बजे के करीब एससी/एसटी कोर्ट में जज योगेश यादव किसी मामले में सुनवाई कर रहे थे. तभी आरोपी सलमान जज के सामने आता है. बंदूक जज के सामने रखकर बोलता है, मेरी कोई गलती नहीं है. पुलिस मेरा एनकाउंटर न कर दे इसलिए सरेंडर करने आया हूं.

Advertisement

Advertisement

कोर्ट में जज और आरोपी के बीच बातचीत

Advertisement

जज ने आरोपी से पूछा घटना क्या है? ये मुझे बताओ. इस सलमान ने बताया कि ये सब मेरे धंधे का मसला है. सामने वाले ने धमकी दी थी कि अगर मेरे धंधे में टांग अड़ाई तो मैं तुम्हें जान से मार दूंगा. आरोपी युवक ने गिड़गिड़ाते हुए कहा कि जज साहब मेरी मछली की दुकान है. इस पर जज ने पूछा कि तुम कोर्ट में पिस्तौल लेकर क्यों आए हो? आरोपी ने कहा कि वह आत्मसमर्पण के लिए आया है. उससे बड़ी गलती हो गई है. अगर वह पिस्तौल को हाथ में न लेता तो यह लोग मुझे मार देते. जज ने पूछा कि तुमने तो मेरे सामने ही पिस्टल लगा दी. जज को गोली मार सकते थेस तभी आरोपी सलमान ने कहा कि मैं अपना जुर्म कबूल कर रहा हूं. मेरा ऐसा कोई मकसद नहीं है.

Advertisement

आरोपी ने की हवाई फायरिंग

Advertisement

वहीं, इस पूरे मामले में प्रतापगढ़ के एसपी अमित कुमार ने कहा कि युवक का नाम सलमान है. जो प्रतापगढ़ के मालवा कॉलोनी का रहने वाला है. सलमान शहर के कच्ची बस्ती में मांस मछली बेचता है. रविवार को सलमान का एक अन्य मछली विक्रेता के साथ कस्टमर को लेकर विवाद हुआ था. विवाद को लेकर रविवार की रात सलमान ने अन्य मछली विक्रेता को डराने के लिए हवाई फायरिंग की थी. फायरिंग के बाद पुलिस को शिकायत की गई थी. इस पर सलमान फरार चल रहा था. सोमवार को अचानक सलमान कोर्ट में पिस्टल लेकर पहुंच गया. उसका कहना था कि वह सरेंडर करने आया है.

Advertisement

जज के सामने गया सरेंडर करने

Advertisement

पुलिस जब आरोपी को हिरासत में लेकर थाना ले जा रही थी, तब उसने कहा की उसे डर था कि पुलिस उसका एनकाउंटर न कर दे. इसलिए उसने जज के सामने सरेंडर करने की कोशिश की थी. उसका मकसद किसी को नुकसान पहुंचाना नहीं था. अब फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जनवरी में भारत में कोरोना की चौथी लहर का खतरा: देश के लिए अगले 40 दिन मुश्किल,

Report Times

AICC सदस्यों की लिस्ट में दिखी गहलोत की जादूगरी! पायलट खेमे से केवल 4 नेताओं को मिली जगह

Report Times

देवरिया हत्याकांड पर एक्शन! प्रेम यादव के घर पर चल सकता है बुलडोजर, घायल बच्चे से मिले CM योगी

Report Times

Leave a Comment