Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबारांराजस्थानस्पेशल

एक साथ ट्रेन के आगे कूदे प्रेमी-प्रेमिका, दे दी जान; परिजनों ने साधी चुप्पी

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के बारां जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है. बारां जिले के अटरु कस्बा में बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड ने एक साथ आत्महत्या कर ली. मृतक बॉयफ्रेंड का नाम राजू है. मृतक गर्लफ्रेंड का नाम अंजली है. दोनो ही प्रेमी जोड़े बन्धा रोड़ पर रहते थे. दोनों का प्यार परवान चढ़ा और अन्त में प्यार में बाधा होने लगी तो मौत को गले लगा लिया. दोनों ही मृतक एक ही समाज के हैं. इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लिया है. साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि कोटा-बीना रेलखण्ड के सी 54 नम्बर फाटक के नजदीक रेलवे लाइन पर ट्रैन के आगे कुदकर दोनों ने एक साथ आत्महत्या की है. अटरू पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल महावीर प्रसाद ने बताया कि दोनों ही अटरू कस्बे के बन्धा रोड़ स्थित बेयर हाउस बस्ती के रहने वाले हैं.

Advertisement

Advertisement

देर रात ट्रेन के आगे कूदा प्रेमी जोड़ा

Advertisement

अंजली सहरिया और राजू सहरिया ने सोमवार देर रात 10 बजे ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या की है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर ट्रेक्टर ट्रोली से जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. मंगलवार को दोनों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. सूचना पाकर लड़की व लड़के के परिवार वाले अस्पताल में पहुंच गए.

Advertisement

मृतक के परिजनों ने साधी चुप्पी

Advertisement

इस मामले पर दोनों के ही परिवारवालों ने चुप्पी साध रखी है. कुछ भी कहने से परहेज कर रहे है. मृतक के परिजनों भी इस घटना के बाद से सदमे में हैं. दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है. पूरे मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सैनिक काहुआ

Report Times

अलवर जिला अस्पताल में दिनदहाड़े फायरिंग, कुख्यात बदमाश लादेन पर बरसाई गोलियां

Report Times

दुल्हन की व्यवस्था हम करेंगे, तुम विवाह की तैयारी करो… शादी के नाम पर अरबों का लगाया चूना

Report Times

Leave a Comment