Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेशराजनीतिराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

उपराष्ट्रपति के मिमिक्री मामले में राजस्थान की सियासत में आया उबाल, वसुंधरा से लेकर प्रहलाद और अर्जुन राम मेघवाल ने INDIA गठबंधन को लताड़ा

REPORT TIMES 

Advertisement

संसद परिसर में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री मामले में अब राजस्थान की सियासत में उबाल दिख रहा है. टीएमसी (TMC) सांसद कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) द्वारा राज्यसभा सभापति उपराष्ट्रपति की मिमिक्री संसद परिसर में की थी. जब ये हो रहा था तो उस पर INDIA गठबंधन के सभी नेता और राहुल गांधी भी वहां कड़े थे. वहीं, जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने राज्यसभा में नाराजगी जताई. उन्होंने सांसदों से कहा गिरावट की भी कोई हद होती है. जगदीप धनखड़ ने नाराजगी जताते हुए विपक्षी सांसदों से कहा, ने कुछ देर पहले एक टीवी चैनल पर देखा है. गिरावट की कोई हद नहीं है. आपके एक बड़े नेता, एक सांसद के असंसदीय व्यवहार का वीडियो बना रहे थे. मैं तो यही कह सकता हूं कि उन्हें सद्बुद्धि आए. कुछ तो सीमा होती होगी. कुछ जगह तो बक्शो.

Advertisement
News Photo – 1

राजस्तान के दिग्गज नेताओं ने INDIA गठबंधन को लताड़ा

Advertisement

इस घटना पर राजस्थान और बीजेपी की दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा, INDIA गठबंधन के नेताओं द्वारा संसद परिसर में देश के महामहिम उपराष्ट्रपति महोदय श्री जगदीप धनखड़ जी का किया अपमान अशोभनीय व दुर्भाग्यपूर्ण है. लोकतंत्र के मंदिर में इस कुकृत्य ने भारतीय संविधान की मर्यादा को ठेस पहुँचाई है. लेकिन वे लोग ना भूले कि देश सब देख रहा है.

Advertisement

प्रहलाद जोशी ने कहा माफी मांगनी होगी

Advertisement

संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा कि मैं खरगे जी से कहता हूं विपक्षी सदस्यों को माफी मांगना  चाहिए.  जो उप राष्ट्रपति का अपमान किया है. ये हारे हुए चुनाव की हताशा का प्रतीक है. मामले की जांच हो रही है. उन्होंने राहुल गांधी से कहा कि आप ऐसे मामलों का समर्थन कर रहे हैं. आप अध्यक्ष का अपमान करते हैं, मिमिक्री करते हैं.

Advertisement

अर्जुन राम मेघवाल ने कहा जाट समाज का अपमान किया

Advertisement

बीकानेर सांसद और केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने आरोप लगाया कि उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का अपमान जाट समाज का अपहान है. ये किसान का अपमान है और इसकी हम निंदा करते हैं. इन लोगों ने उपराष्ट्रपति और राज्यसभा का अपमान किया है. INDIA गठबंधन ने राष्ट्रपति का भी अपमान किया था. हम कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से माफी मांगने की मांग करते हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

वाह रे सिस्टम: करप्शन की आरोपी RPS को सम्मानित करने की थी योजना, अब लिस्ट से हटाया नाम

Report Times

मोहित बने ऑडिटर

Report Times

Viral Video : यूट्यूबर ने माता-पिता को पहली बार करायी हवाई यात्रा, उनकी खुशी देख आप भी हो जाएंगे भावुक

Report Times

Leave a Comment