Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमध्यप्रदेशस्पेशल

पत्नी का गला घोंटा, मरा समझ कमरे में किया बंद… बेटे की चाहत में हैवान बना पति

REPORT TIMES 

Advertisement

ग्वालियर में बेटे की चाहत के चलते पति ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. आरोपी पति, पत्नी से बेटा चाहता था, लेकिन पत्नी ने दो बेटियों को जन्म दिया था, जिससे दोनों में विवाद होने लगा. पति कुछ दिन पहले पत्नी को मकान में साफ-सफाई करने के लिए ले गया था, जहां उसका गला घोंट दिया और मृत समझकर बाहर से ताला लगाकर भाग गया, जबकि पत्नी जिंदा थी. जब रोने की आवाज पड़ोसियों ने सुनी तो मकान मालिक के भाई को सूचना दी और मकान का ताला तोड़कर उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बाद में पुलिस ने जांच की और पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मृतका के पति पर हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. ग्वालियर शहर के मुरार MH चौराहा सुतारपुरा निवासी दशरथ पाल का एक मकान सिरोल थाना क्षेत्र के हुरावली इलाके में है. मकान खाली होने की वजह से परिवार के सदस्य सप्ताह में एक बार जाकर साफ-सफाई कर आते हैं, लेकिन 13 दिसंबर 2023 वाले दिन दशरथ अपनी पत्नी सृष्टि को लेकर घर की सफाई करने के लिए ले गया था. इस बीच दशरथ के छोटे भाई मनीष के मोबाइल पर हुरावली के उनके पड़ोसी का फोन आया और उसने बताया कि किसी महिला के रोने की आवाज अंदर से आ रही है और बाहर से ताला पड़ा है.

Advertisement

Advertisement

हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत

Advertisement

जब मौके पर जाकर देखा गया तो बंद मकान में मनीष की भाभी सृष्टि बदहवास पड़ी थी. तुरंत ही बंद मकान का ताला तोड़ा गया और बेहोश सृष्टि को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां 14 दिसंबर को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मौत की सूचना पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया. साथ ही मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की.

Advertisement

2 बेटियां होने से पति करता था मारपीट

Advertisement

19 दिसंबर 2023 को पुलिस ने इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के दौरान मिले सबूतों के आधार पर मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया. मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन की शादी को 10 साल हो गए थे. उसने दो बेटियों को जन्म दिया था, लेकिन बेटा नहीं होने पर उसका पति दशरथ उसे बेरहमी से पीटता था और हत्या से तीन दिन पहले भी उसे काफी पीटा गया था. मृतका के भाई की यही जानकारी पुलिस के लिए कारगर साबित हुई. फिर क्या था, पुलिस ने एक के बाद एक सबूत इकट्ठा किए और आरोपी पति को पकड़कर जब कड़ाई से पूछताछ की तो सारी परतें खुल गईं. साथ ही हत्या की वजह का खुलासा भी हो गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

धाकड़ मूवी रिव्यू: कंगना रनौत की एक्शन इज द एबॉर्टेड चाइल्ड ऑफ किल बिल एंड एटॉमिक ब्लोंड |

Report Times

मूर्ति भेंट कर प्राचार्या डॉ. मंजू गुप्ता का किया स्वागत

Report Times

मीना बाजार चलाने वाला अकबर कैसे बन गया महान, ये क्या बोल गए राजस्थान के शिक्षा मंत्री?

Report Times

Leave a Comment