Report Times
latestOtherआक्रोशक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीतिसोशल-वायरलस्पेशल

मिमिक्री पर बोले उपराष्ट्रपति- मेरे समुदाय का अपमान हुआ, सड़कों पर उतरे जाट समाज के लोग, किसानों ने भी खोला मोर्चा

REPORT TIMES 

Advertisement

उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री का मामला गरमाता जा रहा है. उपराष्ट्रपति ने कहा कि “यह मेरे समुदाय का अपमान हुआ” तो इसके बाद जाट समुदाय ने उनके समर्थन में एकजुट होना शुरू कर दिया. जाट समुदाय के सदस्यों ने टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी के विरोध में प्रदर्शन शुरू कर दिया है. जाट समुदाय के नेता कह रहे हैं- “जगदीप धनखड़ की चाहे जितनी बेइज्जती करो हमें इसकी परवाह नहीं लेकिन हमारे देश के उपराष्ट्रपति का अपमान हम सहन नहीं कर सकते.” जाट समुदाय के एक सदस्य सुखचैन सिंह का कहना है कि किसानों के साथ-साथ हमारा जाट समाज भी इस तरह के आचरण की निंदा करता है. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जब से मिमिक्री करने का वीडियो वायरल हुआ है तब से हम लोग हैरान हैं. ये कितना शर्मनाक है कि एक किसान परिवार में पैदा होने के कारण हमारे उपराष्ट्रपति का इस तरह से सार्वजनिक तौर पर उपहास उड़ाया गया.

Advertisement

Advertisement

जाट समुदाय ने आगे आंदोलन की दी चेतावनी

Advertisement

वहीं पालम 360 खाप के अध्यक्ष चौधरी सुरेंद्र सोलंकी ने पूरे मामले पर दिल्ली के द्वारका इलाके में एक बैठक बुलाई. इस बैठक में किसान और जाट समुदाय के अलग-अलग गांव और खापों के प्रधान और अध्यक्ष शामिल हुए. इस बैठक में फैसला लिया गया कि अगर TMC सांसद और राहुल गांधी माफी नहीं मांगते हैं तो 24 दिसंबर को सुबह 11:00 बजे द्वारका में एक महा पंचायत का आयोजन किया जाएगा.

Advertisement

कल्याण बनर्जी के अलावा अन्य विपक्षी सांसदों पर भी हमला

Advertisement

जाट नेताओं ने कहा कि इस संबंध में जल्द ही आगे की रणनीति बनाई जाएगी. अगर दिल्ली चक्का जाम करने का या इन नेताओं और सांसदों के घरों का घेराव करने का फैसला होगा तो उसे भी हम करने के लिए तैयार हैं. दिल्ली में किसानों का जो अपमान करेगा उसे घुसने नहीं दिया जाएगा. किसान परिवार का शख्स आज देश के उपराष्ट्रपति है, उनका टीएमसी सांसद मजाक बना रहा है, राहुल गांधी वीडियो बना रहें है, हम उनकी निंदा करते हैं. जाट समाज के सदस्य सुखचैन सिंह ने भी कहा कि पूरे मामले में अकेले टीएमसी सांसद ने ही मजाक नहीं उड़ाया बल्कि उनके आसपास मौजूद सांसद भी इसमें शामिल दिखाई दे रहे थे. उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा था कि बाकी सांसद एक कॉमेडी शो का आनंद ले रहे थे. उन्होंने कहा कि ऐसा करके उन्होंने हमारे देश के किसानों का अपमान किया है. हम उस वंश से हैं जो सात पीढ़ियों तक अपने दुश्मनों को नहीं भूलता और अगर उन सभी ने उपराष्ट्रपति से माफी नहीं मांगी तो हम बदला जरूर लेंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

अतिक्रमण हटाने के लिए एसडीएम के आदेश पर हो रहा शहर में चिन्हीकरण

Report Times

मौसम का हाल: गड़बड़ श्रेणी में रही दिल्ली-एनसीआर की हवा, इन जगहों पर बारिश की संभावना

Report Times

CM अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच फिर छिड़ा युद्ध, आखिर क्यों अंतहीन चुप्पी साधकर बैठा आलाकमान?

Report Times

Leave a Comment