Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानसीकरस्पेशल

सीकर में ACB की बड़ी कार्रवाई, 50 हजार रुपए लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ पुलिस अफसर

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के सीकर जिले में मंगलवार को एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) के एक बड़ी कार्रवाई की. यहां एसीबी टीम ने एक पुलिस अधिकारी को घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार पुलिस अफसर एक शख्स से केस मैनेज करने के नाम पर 50 हजार रुपए की रिश्वत ले रहा था. इसी दौरान एसीबी की टीम ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. अब गिरफ्तार पुलिस अधिकारी से पूछताछ की जा रही है. साथ ही उसकी संपत्ति की जांच की जा रही है.

Advertisement

Advertisement

फतेहपुर सदर थाने का एएसआई घूस लेते गिरफ्तार

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की टीम ने मंगलवार को सीकर जिले में पुलिस के एक सहायक उपनिरीक्षक (ASI) को परिवादी से 50 हजार रुपए की कथित रिश्वत लेते गिरफ्तार किया. गिरफ्तार पुलिस अधिकारी की पहचान इम्तियाज खान के रूप में हुई है. इम्तियाज खान सीकर के फतेहपुर सदर थाने में सहायक उप निरीक्षक पर पर तैनात हैं.  ब्यूरो की ओर से जारी बयान के अनुसार पुलिस थाना फतेहपुर सदर के सहायक उप निरीक्षक इम्तियाज खान को गिरफ्तार किया गया है. परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसके खिलाफ दर्ज प्रकरण में गिरफ्तारी का भय दिखाकर सहायक उप निरीक्षक इम्तियाज खान ने एक लाख रुपये रिश्वत के रूप में मांग कर परेशान किया जा रहा है.

Advertisement

गिरफ्तारी का डर दिखाकर एक लाख घूस मांग रहा था आरोपी

Advertisement

जानकारी के अनुसार परिवादी ने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो में शिकायत देते हुए बताया कि उसके खिलाफ दर्ज प्रकरण में गिरफ्तारी का डर दिखाकर फतेहपुर सदर थाना पुलिस के एएसआई इम्तियाज खान ने 1 लाख रुपए रिश्वत के रूप में मांग कर परेशान कर रहा है. भ्रष्टाचार निरोधक विभाग की ओर से शिकायत का सत्यापन करने के बाद एसीबी के डिप्टी रविंद्र सिंह के नेतृत्व में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने मामले में ट्रेप की कार्रवाई करते हुए एएसआई इम्तियाज़ खान को परिवादी से 50 हजार रुपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. अब एसीबी टीम की ओर से आरोपी एएसआई इम्तियाज खान के आवास व अन्य ठिकानों पर भी तलाशी की कार्रवाई जारी है. वहीं मामले में एसीबी की टीम पूछताछ कर रही है. पुलिस  वाले को घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार होने की खबर फैलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

विधायक शोभारानी कुशवाह की गिरफ्तारी पर HC ने लगाई रोक:निचली अदालत ने विधायक के खिलाफ जारी किये थे गिरफ्तारी वारंट

Report Times

चिड़ावा में सड़क हादसा:कलगांव के पास चौराहे पर दो बाइकों में भिड़ंत, बाप-बेटी गम्भीर हालत में झुंझुनूं रैफर

Report Times

कुमारी सैलजा ने कहा कि भाजपा कुशासन में बेरोजगारी के नित नए रिकॉर्ड टूट रहे हरियाणा में

Report Times

Leave a Comment