Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

जयपुर: झगड़े के बाद होटल के बाहर खड़ी लड़की को कुचला, दिल दहलाने वाला वीडियो आया सामने

REPORT TIMES 

Advertisement

राजधानी जयपुर में एक युवती की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां शराब के नशे में आरोपी युवक ने महज कमेंटबाजी के चलते एक युवती की कार से कुचलकर हत्या कर दी. आरोपी ने मृतका के साथी को भी कार से कुचलने की कोशिश की. युवती को कार से कुचलने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वारदात का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. घटना जयपुर के जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र के एवरलैंड विश होटल की बताई जा रही है. मामला क्रिसमस की पार्टी का है. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है. उसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. इस घटना से शहर में हड़कंप मचा हुआ है. लोग युवती की हत्या का वीडियो देख सकते में हैं.

Advertisement

Advertisement

क्रिसमस की पार्टी में कमेंटबाजी को लेकर हो गया विवाद

Advertisement

पुलिस के अनुसार, आरोपी मंगेश जयपुर के मानसरोवर में कपडे की दुकान का काम करता है. क्रिसमस की रात आरोपी मंगेश अपनी महिला दोस्त के साथ एवरलैंड विश होटल में पार्टी करने गया था. पार्टी में शराब पीने से वह धुत्त हो गया था. इसी पार्टी में मृतका उमा सुथार अपने साथी राजकुमार के साथ पहुंची थी. पार्टी चल रही थी, इसी बीच किसी कमेंट को लेकर उमा सुथार का मंगेश और उसकी महिला दोस्त से विवाद हो गया. आरोप है कि नशे की हालत में होने के कारण मंगेश ने विवाद को तूल दे दिया.

Advertisement

पहले किया गाड़ी को बैक फिर कुचल दिया महिला को

Advertisement

विवाद बढ़ने पर उमा पार्टी से जाने लगी. उसने अपने घर जाने के लिए कैब बुक कर ली. जब वह कैब में बैठी तो वहां आरोपी मंगेश अपनी महिला दोस्त के साथ आ गया. आरोप है कि मंगेश ने बेसवॉल के डंडे से कैब का शीशा तोड़ दिया. मामला यहीं शांत नहीं हुआ. आरोपी मंगेश और उसकी महिला दोस्त कार में बैठे. मंगेश ने पहले अपनी कार से उमा के साथी राजकुमार को हिट किया. उसके बाद आरोपी ने गाड़ी को बैक कर उसे उमा पर चढ़ा दिया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

‘उदयनिधि का सिर कलम करो, 10 करोड़ कम पड़े तो और ले लो’, अयोध्या के संत का नया ऐलान

Report Times

कोरोना टीका लगाने में दूसरे स्थान पर भारत

Report Times

पायलट कैंप के मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने दिखाए बगावती तेवर, बोले- वह किसी पार्टी के मोहताज नहीं है

Report Times

Leave a Comment