Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

चौरसिया मंदिर में हुआ गणेश महोत्सव के तहत सांस्कृतिक कार्यक्रम : बच्चों की मनमोहक प्रस्तुतियों ने मन मोहा, महिलाएं ने भी जमकर लिया उत्सव का आनंद

REPORT TIMES
चिड़ावा। शहर के मुख्य बाजार स्थित  चौरासिया मंदिर में रघुनाथ दरबार के सामने मंदिर महंत विनोद चौरासिया के सानिध्य में बावलिया बाबा महिला भक्त मंडल की ओर से श्री गणेश महोत्सव का आयोजन रखा गया। जिसके तहत सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान यशिता, काजल चौरासिया, अर्चना वर्मा, गुन्नू, चीकू, मानसी, सिद्धि हलवाई, टीना सेन, पाखी हलवाई आदि ने भगवान शंकर, पार्वती, गणेश के भजनों पर मनमोहक प्रस्तुतियों से सभी का मन मोह लिया।
शिव – पार्वती की नृत्य नाटिका ने मौजूद श्रद्धालुओं को भाव विभोर कर दिया। महिलाओं ने भी उत्सव में नाच गाकर महोत्सव का जमकर आनंद लिया। इस दौरान महिला मंडल की पूनम चौरासिया ने बताया कि महिला मंडल हर धार्मिक पर्व पर इस तरह का आयोजन कर संस्कृति से बच्चों और महिलाओं के जुड़ाव को बनाए रखने का प्रयास कर रहा है। इस मौके पर चंद्रकांता मिश्रा, मंजू भीमराजका, संगीता भगेरिया, शशि जोशी, राजकुमारी तिवाड़ी, आशा अग्रवाल, निर्मला सेन, सरिता हलवाई सहित काफी संख्या में महिला श्रद्धालु मौजूद रहीं।
Advertisement

Related posts

राजस्थान के नए डीजीपी उत्कल रंजन साहू ने संभाला कार्यभार, अपराधियों को दिया ये संदेश

Report Times

Padma Awards 2024: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पूर्व उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू को पद्म विभूषण से किया सम्मानित

Report Times

राजस्थान में घने कोहरे को लेकर IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट, वाहनों की रफ्तार पर लगा ब्रेक, इन जिलों में अलर्ट जारी

Report Times

Leave a Comment