Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंनागौरराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

राजस्थान: चोरी के आरोप में युवक को बिच बाजार नग्न कर पीटा, गिड़गिड़ाता रहा आरोपी युवक पीटते रहे लोग, वायरल हुआ वीडियो

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के नागौर में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक को चोरी के आरोप में सरे आम नग्न कर पीटा गया. आरोपी बीच बाजार में लोगों से रहम की भीख मांगता रहा और गिड़गिड़ाता रहा लेकिन लोग उसे पीटते रहे. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. हालांकि, वीडियो में इतनी बर्बरता है कि शायद आप इसे देखना न चाहें. बताया जा रहा है कि युवक पर मोबाइल चोरी का आरोप लगा था. युवक पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसे पकड़ा गया. फिर उसे पीटने के लिए बाजार की पूरी भीड़ उमड़ पड़ी. कुछ लोग तो युवक को थप्पड़, लात, घूंसों और लाठियों से ताबड़तोड़ पीटते दिखे. इससे पहले उस युवक को सरेआम घसीट कर बीच चौराहे पर लाया गया. इसके बाद उसे निर्वस्त्र कर पीटा गया.

Advertisement

Advertisement

युवक पर कई बार वारदात को अंजाम देने का आरोप

Advertisement

बताया जा रहा है कि युवक नागौर के ही बासनी गांव का रहने वाला है. जिसका नाम शकील उर्फ छतरी बताया गया है. उस पर चोरी करने का आरोप लगा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि उसने पहले भी कई बार ऐसी वारदातों को अंजाम दे चुका है. लेकिन शिकायत करने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. पुलिस उसे पकड़ कर ले जाती है लेकिन फिर उसे वापस छोड़ देती है. यह भी कहा जा रहा है कि युवक आदतन अपराधी है.

Advertisement

रंगे हाथ पकड़े जाने पर हुई पीटाई

Advertisement

वारदात रविवार यानी 31 दिसंबर की है जब आरोपी को रंगे हाथों पकड़ा गया. इसके बाद वह लोगों के गुस्से का शिकार हो गया. लोगों ने उसे पकड़कर लात, घूंसे तथा लाठियों से जमकर पीटा. इस दौरान आरोपी युवक बचाव के लिए गिड़गिड़ाता रहा और मिन्नतें करता रहा लेकिन किसी ने भी उस पर तरस नहीं खाई और उसकी पिटाई करते रहे.

Advertisement

पुलिस करेगी कार्रवाई

Advertisement

इस पूरे मामले की जानकारी जब नागौर के सदर थाना अधिकारी सुखराम चोटिया से बात की गई तो उनका कहना है, उनके पास पहले कोई शिकायत नहीं आई है. अब पुलिस वीडियो के आधार पर स्वतः संज्ञान लेगी. जिन लोगों ने ऐसा काम किया है उन पर कार्रवाई की जाएगी. बहरहाल, एक और जहां कानून को ताक़ में रखकर जनता आरोपियों को पीट-पीट कर खुद सजा दे रही है, वही स्थानीय प्रशासन ऐसे आरोपियों पर किसी प्रकार की कार्रवाई करने में असमर्थ नजर आ रहा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को मातृशोक

Report Times

हर दिन खाये फल! शरीर को प्राप्त होंगे यह भिन्न-भिन्न लाभ

Report Times

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ः सेना, शूटिंग के बाद अब राजनीति में दिखा रहे कमाल, BJP ने जताया भरोसा; जानें उनके पास कितनी संपत्ति

Report Times

Leave a Comment