Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजैसलमेरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

सरकार गैंग के सरगना राकेश गोदारा सहित 4 गिरफ्तार, जैसलमेर में मनाने आए थे न्यू ईयर पार्टी, AGTF ने दबोचा

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के पश्चिमी छोर पर बसे जैसलमेर में नववर्ष के आगमन के साथ ही राजस्थान पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स भी सतर्क हो गई है. अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध एवं एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स दिनेश एमएन के निर्देशन में एक बड़ी कार्रवाई हुई. जैसलमेर के सम थाना क्षेत्र के एक रिसोर्ट से पुलिस ने सरकार गैंग के सरगना सहित चार बदमाशों को पकड़ा.

Advertisement

नए साल की पार्टी करने आ रहे थे बदमाश

Advertisement

सीआईडी सीबी की सूचना पर जैसलमेर पुलिस व एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने सयुंक्त रूप से कार्रवाई की. एसपी विकास सांगवान ने बताया कि सीआईडी सीबी को सूचना मिली थी कि मारवाड क्षेत्र की सरकार गैंग के सरगना सहित चार बदमाशों नए साल के मौके पर पार्टी करने जैसलमेर आ रहे है.

Advertisement

Advertisement

स्पेशल टीम ने जाल बिछाकर बदमाशों को दबोचा

Advertisement

सूचना के आधार पर आईजी क्राइम प्रफुल्ल कुमार के पर्यवेक्षण एवं एडिशनल एसपी आशा राम चौधरी के सुपरविजन तथा इंस्पेक्टर सुभाष सिंह तंवर के नेतृत्व में टीम जैसलमेर पहुंची. वही जैसलमेर एसपी विकास सांगवान की स्पेशल टीम व टास्क फोर्स के सयुक्त प्रयासों से चारों बदमाश पकड़े गए. जैसलमेर पुलिस के दो एसआई परमित चौहान व भारमल ने इस आपरेशन में अहम भूमिका निभाई.

Advertisement

रिजॉर्ट में पार्टी कर रहे बदमाशों को उठाया

Advertisement

जैसलमेर के सम क्षेत्र के एक रिजॉर्ट में देर रात पार्टी कर रहे चारों बदमाशो को मौके पर दबिश देकर उठाया गया. पुलिस ने राकेश गोदारा और सुनील गोदारा निवासी धोद जिला सीकर,राजेंद्र भाटी व आदित्य उर्फ मोनू निवासी बनवासा थाना खुनखुना जिला नागौर को दबोचा. राकेश गोदारा इस गिरोह का सरगना जो सीकर और नागौर जिले में वांटेड है.

Advertisement

सरकार गैंग के खिलाफ दर्ज है लूट, हत्या के मामले

Advertisement

सरकार गैंग नागौर और जोधपुर जिलों में अधिकतर घटनाओं को अंजाम दे चुकी है. सरकार गैंग मारवाड़ क्षेत्र में ज्यादा सक्रिय है. नागौर और जोधपुर जिलों में अधिकतर घटनाओं को अंजाम देती हैं. इस गैंग के खिलाफ लूट, हत्या का प्रयास, चोरी, मारपीट, धोखाधड़ी के कई प्रकरण विभिन्न थानों में दर्ज है. एडीजी ने बताया कि इस कार्रवाई में एजीटीएफ के हेड कांस्टेबल राकेश जाखड़ व कांस्टेबल नरेश कुमार की विशेष भूमिका, हेड कांस्टेबल महेश कुमार, रविंद्र सिंह, शंकर दयाल व कांस्टेबल सोहन देव का तकनीकी सहयोग दिया, वहीं टीम का कुशल नेतृत्व इंस्पेक्टर सुभाष सिंह द्वारा किया गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

IPO में नहीं खरीद पा रहे शेयर तो यह Mutual Fund है बेहतर साधन, 1 दिन में कर सकते हैं कितना भी बड़ा निवेश

Report Times

चिड़ावा: कांग्रेस ने केंद्र की अग्निपथ योजना और ईडी व सीबीआई के दुरूपयोग को लेकर राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

Report Times

श्रावण के आखिरी सोमवार को मंदिरों में उमड़ी श्रद्धा 

Report Times

Leave a Comment