Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

नकली नोट प्रकरण : पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार, बीकानेर निवासी रामानंद पारीक उर्फ रामवतार पकड़ा

REPORT TIMES 

Advertisement

चिड़ावा। नकली नोट के मामले में पुलिस की एक और कार्रवाई हुई है। पुलिस ने नकली नोट गिरोह के एक और सदस्य को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस मामले में नकली नोट छापने के लिए संसाधन उपलब्ध करवाने वाले बीकानेर निवासी रामानंद पारीक उर्फ रामवतार को गिरफ्तार किया है।

Advertisement

Advertisement

पूछताछ से जुड़ी कड़ी से कड़ी

Advertisement

थानाधिकारी विनोद सामरिया ने बताया कि 15 दिसंबर 2023 को तत्कालीन डीएसटी प्रभारी शेरसिंह फोगाट ने नकली नोट गिरोह के सदस्य कुल्हरियों का बास, पिलानी निावसी अमित को बाइपास रोड पर नकली नोट खपाते गिरफ्तार किया था। जिसके कब्जे से 11 हजार के 22 नकली नोट भी बरामद किए गए थे। बाद में पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए नकली नोट गिरोह के मुख्य सरगना समेत तीन आरोपियों को जयपुर से पकड़ा था। आरोपियों से पूछताछ के आधार पर रामवतार तक पुलिस पहुंची। रामवतार नकली नोट छापने के लिए संसाधन उपलब्ध करवाने के साथ ही नकली नोटों को खपाने का काम भी करता था। आरोपी से फिलहाल कड़ी पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

पहले ही हो चुकी इनकी गिरफ्तारी

Advertisement

ज्ञात रहे कि नकली नोट गिरोह के सदस्य कुल्हरियों का बास निवासी अमित, खुडानिया के शुभम जांगिड़, हाउसिंग बोर्ड जोधपुर निवासी सुरेंद्र कुमार और रातनाडा जोधपुर के हिमांशु सोलंकी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

टीम में ये रहे शामिल

Advertisement

पुलिस टीम में थानाधिकारी विनोद सामरिया, एएसआई रोहिताश्व, कांस्टेबल वीरेंद्रसिंह, योगेंद्र कुमार, जगदीप, सुरेंद्र कुमार शामिल थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा में सड़क किनारे से हटाया जाएगा अतिक्रमण

Report Times

फर्जी 10वीं की मार्कशीट से पासपोर्ट बनवाने का किया प्रयास:डॉक्यूमेंटस की जांच हुई तो 10वीं की मार्कशीट फर्जी निकली, अब कार्रवाई होगी

Report Times

विश्व विरासत दिवस:भाजपा ने न्याय पखवाड़े के तहत विरासत दिवस मनाया, स्वच्छता पर दिया जोर; 19 स्वच्छता सैनानियों का किया सम्मान

Report Times

Leave a Comment