Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

मोटरसाइकिल चोर गिरोह पकड़ा : अंतरराज्यीय गैंग को धर दबोचा, कई जगह से की बाइक चोरी

REPORT TIMES 
चिड़ावा। चिड़ावा पुलिस ने अंतर राज्यीय चोर गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है। सीआई विनोद सामरिया ने बताया कि क्षेत्र में काफी समय से ये गैंग सक्रिय थी। ऐसे में पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए सीसीटीवी कैमरों में चोरी की घटनाओं को खंगालते हुए और सख्त गश्त और संदिग्धों से पूछताछ करते हुए आखिरकार गैंग को धर दबोचा। सीआई सामरिया ने बताया कि तीन जनवरी को जोड़िया निवासी संदीप कुमार ने रिपोर्ट दी थी कि 21 दिसंबर 2023 को वह अपने गांव जोड़िया से बाइक पर चिड़ावा आया और स्टेशन के पास बाइक खड़ी कर ट्रेन से झुंझुनूं चला गया। वापस आया तो बाइक गायब मिली। इसके बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले और चोरों तक पहुंचने के लिए जुट गई। इसी दौरान रात्रि गश्त के समय पुलिस को दो संदिग्ध चोरी हुई बाइक पर मिले। जिनसे कड़ी पूछताछ की गई। पूछताछ में युवक अमित भाटी और अरविंद ने बाइक स्टेशन चुराना स्वीकार लिया।
राजस्थान और हरियाणा में चुराई बाइक्स
 पूछताछ में अमित ने चिड़ावा, सिंघाना बुहाना, नीमराना, अलवर नारनौल (हरियाणा) से बाइक चोरी करना स्वीकारा। पुलिस ने अब तक इस गैंग से 8 मोटरसाइकिल जब्त की है। वहीं गैंग सरगना सहित 3 आरोपियों अमित भाटी, अरविन्द सैनी और विनोद लुहार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि ये लोग मोटर साइकिल को खपाने का नया तरीका अपनाया। जिसमें ये बाइक को तीन पहिया जोगाड़ बनाकर कचरा बीनने वालों को सप्लाई कर रहे थे। जिससे किसी को शक भी नहीं होता और ये बाइक्स भी खपा कर आराम से रुपए कमा रहे थे। लेकिन अब आखिरकार पुलिस की मुस्तैदी से ये चोर गिरोह धरा गया।
Advertisement

Related posts

पायलट के समर्थन में नारेबाजी पड़ा युवक को भारी, पुलिस ने काट दिया इतने का चालान

Report Times

बागी नेता, हाईकमान की दूरी और आपसी कलह… हिमाचल में भाजपा का काम आसान कर रही कांग्रेस

Report Times

1 साल बाद मेडिकल काॅलेज के सभी पुराने टेंडर निरस्त:अब एचएससीसी की जगह आरएसआरडीसी नई कार्यकारी एजेंसी होगी जो नए सिरे से टेंडर निकालेगी, उसके बाद ही हाे पाएगा कॉलेज का शिलान्यास

Report Times

Leave a Comment