Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

अतीक का नाम तो सुना है…धमकाकर पत्नी ने मांगा हार, मना किया तो पति का तोड़ दिया हाथ

REPORT TIMES 

Advertisement

प्रयागराज का कुख्यात माफिया अतीक अहमद भले ही अब इस दुनिया में जीवित नहीं रहा, लेकिन अलीगढ़ में उसकी दहशत का सहारा आज भी लिया जा रहा है. यहां एक पत्नी ने अपने को अतीक अहमद के नाम की धमकी देकर बेरहमी से पिटाई कर दी. पति जख्मी हाल में अस्पताल में भर्ती है. वहीं, यह मामला पुलिस तक भी पहुंचा है. पुलिस ने पीड़ित से जानकारी जुटाई है. दरअसल, अलीगढ़ के थाना सासनी गेट इलाके के भुजपुरा निवासी वाजिद खान की पत्नी ने बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे उसका हाथ भी टूट गया. वह मलखान सिंह जिला अस्पताल में एडमिट है. वाजिद ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उसने बताया कि उसकी पत्नी ने बीते दिनों 6 लाख रुपये कीमत का एक हार मांगा था. जब वह अपनी पत्नी की डिमांड पूरी न कर सका तो उसकी पत्नी ने माफिया अतीक अहमद के नाम की धमकी देकर उसके साथ मारपीट की और डंडा मारकर उसका हाथ तोड़ दिया.

Advertisement

Advertisement

पुलिस जांच में जुटी

Advertisement

वाजिद के मुताबिक, उसकी पत्नी कहती है कि प्रयागराज जब भी उसके पिता जाते थे, तो अतीक अहमद से मिलकर आते थे. उसके पिता व परिवार के लोगों का अतीक के गिरोह के साथ सबंध हैं. फिलहाल घायल वाजिद की शिकायत पर पुलिस जांच में जुटी है.

Advertisement

2022 में हुआ निकाह

Advertisement

वाजिद खान के मुताबिक, 17 जुलाई 2022 को यूपी के बुलंदशहर जिले के डिबाई काजी की इकरा के साथ मुस्लिम रीति-रिवाज के अनुसार निकाह हुआ था, जिससे एक बेटा है.आरोप है कि शादी के बाद से ही उसकी पत्नी किसी न किसी बात को लेकर आए दिन झगड़ा करती है. इसकी शिकायत उसने पुलिस अधिकारियों से की थी. सासनी गेट थाना में अपनी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. मुकदमा दर्ज कराए जाने की जानकारी उसके ससुरालवालों को हुई तो पत्नी के मायके पक्ष के लोग उसके घर पहुंचे और सुलह समझौता कराते हुए पत्नी को उसके साथ घर भेज दिया. थाने पर पति-पत्नी के बीच हुए सुलह समझौता होने के बाद वह पत्नी के साथ किराए के मकान में रह रहा था. हालांकि, पत्नी उसको प्रताड़ित करती रही.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : वटवृक्ष के नीचे विराजे हैं यहां महादेव

Report Times

कांग्रेस के गढ़ में सेंधमारी की तैयारी में BJP, समझें डूंगरपुर सीट पर हार-जीत का समीकरण

Report Times

CM योगी का ऐलान प्रदेश में बस अड्डो का निर्माण होगा अब हवाई अड्डो की तरह

Report Times

Leave a Comment