Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

राजस्थान में हत्या के आरोपी के घर पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर, राजस्थान में दिखा उत्तर प्रदेश जैसा नजारा!

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में सरकार बनते ही मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा अपराधियों के खिलाफ एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. एक तरफ राजस्थान पुलिस कुख्यात बदमाशों की लिस्ट तैयार करने में जुटी है, तो वहीं दूसरी और अपराधियों के ठिकानों पर बुलडोजर कार्रवाई की जा रही है. गुरुवार को भी जोधपुर के बिलाड़ा कस्बे में स्थित लाम्बा गांव में ऐसी ही एक कार्रवाई की गई है, जिसमें प्रशासन ने हत्या के आरोपी के घर पर बुलडोजर चलावाया है.

Advertisement

Advertisement

चोरी के दौरान की थी हत्या

Advertisement

जोधपुर में सम्भवतः यह पहली बार है जब मर्डर के आरोपी पर बुलडोजर एक्शन हुआ हो. ये कार्रवाई अनिल बिश्नोई व साहिल पठान के घर पर की गई है. पिछले साल 23 दिसंबर की रात ये दोनों गांव के ही एक मकान में ताला लगा देख चोरी के इरादे से अंदर घुसे थे. लेकिन उस वक्त एक महिला अपनी 1 वर्षीय पुत्री व 14 वर्षीय भतीजी के साथ घर में मौजूद थी. इस कारण ये दोनों चोरी नहीं कर पा रहे थे. इसीलिए दोनों ने मिलकर महिला की चाकू से गोद कर हत्या कर दी थी. वहीं दोनों बच्चियों को भी काफी चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. घटना के बाद ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह और बिलाड़ा सीईओ राजवीर सिंह ने घटना की गंभीरता को देखते हुए घटना के कुछ ही घंटे बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

Advertisement

सरपंच ने की थी कार्रवाई की मांग

Advertisement

महिला की हत्या के चार दिन बाद गांव के सरपंच व ग्रामीणों ने उपखंड अधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा था, जिसमें आरोपी अनिल बिश्नोई द्वारा अतिक्रमण कर बने मकान को ध्वस्त करने की मांग की गई थी. प्रशासन ने भी ऐसे जघन्य हत्याकांड पर सरपंच व ग्रामीणों की मांग पर आवश्यक कार्यवाही करते हुए अतिक्रमण हटाने का फैसला किया. इसके बाद आज बिलाड़ा कस्बे के लाम्बा गांव में आरोपी अनिल बिश्नोई का मकान ध्वस्त किया गया. प्रशासन की इस कार्यवाही से गांववासी संतुष्ट नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

2024 तक पूरा होगा झोटवाड़ा एलीवेटेड का काम:32 स्ट्रक्चर नहीं हटने से काम में देरी; अक्टूबर तक काम पूरा करने का टारगेट

Report Times

तीन टीम पहुंची सेमी फाइनल में एक टीम का फैसला होगा कल

Report Times

महंगाई राहत कैंपों के समन्वयक और सह समन्वयक नियुक्त किए

Report Times

Leave a Comment