Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजनीतिराजस्थानस्पेशल

प्राण प्रतिष्ठा: कांग्रेस के इनकार पर BJP MLA बोले- भूत-पिशाच निकट न आवे, महावीर जब नाम सुनावे

REPORT TIMES 

Advertisement

अयोध्या में इसी महीने की 22 जनवरी को श्रीराम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होना है. राम मंदिर के उद्घाटन और प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए आमंत्रण पत्र भेजे जा रहे हैं. ये आमत्रंण पत्र साधु-संतों के साथ ही बॉलीवुड सेलिब्रिटी और राजनीतिक हस्तियों को दिए जा रहे हैं. इस बीच कांग्रेस ने अयोध्या राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया है. राम मंदिर ट्रस्ट ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी और अधीर रंजन चौधरी को आमंत्रण पत्र दिया था. रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में कांग्रेस नेताओं के शामिल न होने पर बीजेपी हमलावर हो गई है. बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ ही अब राजस्थान के एक विधायक ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. जयपुर की सिविल लाइंस से बीजेपी विधायक डॉक्टर गोपाल शर्मा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा हनुमान चालिसा में लिखा है कि भूत-पिशाच निकट न आवे, महावीर जब नाम सुनावे. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेताओं की तुलना राक्षसों से की है.

Advertisement

Advertisement

कांग्रेस के पूर्व सीएम ने बाबरी मस्जिद का लड़ा था केस

Advertisement

बीजेपी विधायक गोपाल शर्मा ने कहा कि ये स्वभाविक है कांग्रेस ने हमेशा राम के अस्तित्व से नकारा है. विधायक ने इस बात का जिक्र किया कि पश्चिम बंगाल में कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धार्थ राय ने बाबरी मस्जिद कमेटी की तरफ केस भी लड़ा था. इसलिए उनकी नैतिकता ही नहीं बनती कि वो प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हो. वैसे भी भगवान राम के नाम से राक्षस भागते हैं.

Advertisement

6000 लोगों को भेजे जा रहे आमंत्रण पत्र

Advertisement

बता दें कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में करीब 6000 लोगों को आमंत्रण पत्र भेजे जा रहे हैं. इस कार्यक्रम में पीएम मोदी, संघ प्रमुख मोहन भागवत, सीएम योगी समेत बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और गौतम अडानी के शामिल होने की भी संभावना है. रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम काफी भव्य होने वाला है. इसको लेकर खास तौर पर तैयारियां की जा रही हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

EPF: घर बैठे एक खाते से दूसरे में कैसे ट्रांसफर करें अपना पीएफ, यहां जानिए सबसे आसान तरीका

Report Times

जयपुर में पीएम मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के बीच बैठक, रक्षा-व्यापार समेत कई मुद्दों पर चर्चा

Report Times

एसीबी की कार्रवाई : एएसपी दिव्या मित्तल के घर पर सर्च

Report Times

Leave a Comment