Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशलहादसा

देव दर्शन से वापस आते समय हुआ हादसा : एक की मौत तीन घायल, ड्राइवर अतुल सही सलामत

REPORT TIMES 
चिड़ावा। चिड़ावा सिंघाना मार्ग पर बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक की मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल हो गए। घायलों को चिड़ावा के सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां पर घायलों को तुरंत उपचार दिया गया। घायलों में एक के सिर, एक के आंख के ऊपर और एक के फेफड़ों में अंदरूनी चोट लगी है। घायल का एक्सरे भी किया गया।
देव दर्शन के लिए निकले थे
मिली जानकारी के अनुसार पांच दोस्त गाजियाबाद से देव दर्शन के लिए आए थे। वे खाटू श्याम जी और सालासर बालाजी के दर्शन के बाद रात को झुंझुनूं के रानीसती मंदिर में दर्शन के बाद वहीं ठहरे थे। सुबह वे दस बजे के आसपास झुंझुनूं से दिल्ली की ओर रवाना हुए। इसी दौरान चिड़ावा से कुछ दूर निकलते ही लाल चौक से पहले ही सामने से आ रहे कंटेनर अनियंत्रित होकर गाड़ी से आ टकराया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी में सवार हापुड़ निवासी मलकीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। उनके शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।
ड्राइवर सही सलामत बचा
हादसे में ड्राइवर का सही सलामत बचना किसी चमत्कार से कम नहीं है। ड्राइवर अतुल ने बताया कि सामने  से कंटेनर को आते देख उन्होंने गाड़ी को एकदम साइड में दबा लिया था। लेकिन इसके बावजूद कंटेनर बेकाबू हो गया और चालक ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी।
घर से निकले पांच, अब चार ही जीवित लौटेंगे
गाजियाबाद से देव दर्शन के लिए पांच दोस्त रवाना हुए थे। ये सभी बलेनो गाड़ी में सवार थे। गाड़ी अतुल कुमार चला रहा था। उसके पीछे मलकीत सिंह निवासी हापुड़ ( उम्र 40 ) बैठे थे। जिनकी हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। वहीं इनके अलावा मलकीत के जीजा संतोष, वीरेंद्र और उसका जीजा संजीव गाड़ी में सवार थे।
Advertisement

Related posts

मंड्रेला की लाठ राजकीय स्कूल में वार्षिकोत्सव व भामाशाह सम्मान समारोह,  बीस लाख रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण

Report Times

Sridevi Death Anniversary: जाने कैसे थे श्रीदेवी की मौत के वो आखिरी पल, इनको किया था याद

Report Times

आदमखोर बाघ ने 4 दिन में 2 को बनाया निवाला, दहशत में स्कूल बंद, लगा कर्फ्यू

Report Times

Leave a Comment