Report Times
latestOtherजयपुरझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशलहादसा

राजस्थान में प्रतिबंध के बावजूद बाजारों में बिक रहा है चाइनीज मांझा, चपेट में आए युवक का कटा चेहरा

REPORT TIMES 

Advertisement

मकर संक्रांति के शुभ दिन पर आसमान में पतंगबाजी कुछ नया नहीं है, लेकिन प्रतिबंधित चाइनीज मांझा आमजन के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है.रविवार को चाइनीज मांझे से झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ इलाके में एक स्कूटी सवार व्यक्ति गंभीर घायल हो गया. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद सीकर रैफर किया गया.

Advertisement

Advertisement

मांझे की चपेट में आया युवक

Advertisement

दरअसल, नवलगढ़ शहर में बिरोल रोड पर स्कूटी सवार व्यक्ति चाइनीज मांझे की जाल में उलझ गया. चेहरे पर मांझा उलझने से झरड़ा वाली ढाणी निवासी पुष्कर गंभीर रूप से घायल हो गया. पुष्कर स्कूटी से अपने घर जा रहा था, तभी  चाइनीज मांझे के चपेट में आने के कारण पुष्कर का चेहरा कट लग गया और खून बहने लगा. घायल युवक को लेकर लोग नवलगढ़ जिला अस्पताल पहुंचे जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे सीकर रेफर कर दिया.

Advertisement

चाइनीज मांझे पर प्रतिबंध से अनभिज्ञ हैं दुकानदार

Advertisement

जिले में चाइनीज मांझे की बिक्री पर रोकथाम को लेकर जिला कलेक्टर ने आदेश जारी किए हैं. आदेश के बावजूद नवलगढ़ इलाके में प्रतिबंधित चाइनीज मांझे की खूब बिक्री हो रही है. पतंगबाजी के शौकीनों भी इस चाइनीज मांझे की जमकर खरीदारी कर रहे हैं. स्थानीय प्रशासन ने एक भी दुकान पर चाइनीज मांझे को लेकर कोई अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है, जिसके चलते चाइनीज मांझे की बिक्री करने वाले दुकानदारों के हौसले बुलंद हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

भाजयुमो नेता अर्जुन चौरसिया की हत्‍या का गृह मंत्रालय ने लिया संज्ञान, बंगाल सरकार से मांगी रिपोर्ट, शाह ने परिजनों से की मुलाकात

Report Times

लोकसभा की सुरक्षा में बड़ी चूक, सदन की कार्यवाही के दौरान विजिटर गैलरी से कूदा शख्स

Report Times

झुंझुनूं के हाेटल में फंदा लगाकर जान देने का मामला: ऑनलाइन कारोबार में हुए नुकसान की वजह से तनाव में की आत्महत्या

Report Times

Leave a Comment