Report Times
latestOtherउदयपुरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

गर्लफ्रेंड को मारा, लाश ठिकाने लगाने के लिए 1300 बार देखा क्राइम पेट्रोल…टुकड़े किए और जला दिया

REPORT TIMES 

Advertisement

उदयपुर पुलिस ने हैरान कर देने वाले मामले का खुलासा किया है. साथी महिला की लाश को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी ने 1300 बार क्राइम पेट्रोल के एपिसोड देख डाले. लाश को डिस्पोज लगाने के लिए उसे ड्रम में रखा और सीमेंट से कवर कर दिया. 2 साल तक आरोपी पुलिस से बचता रहा. आरोपी को पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया. पूछताछ में महिला की हत्या और लाश को ठिकाने लगाने के जुर्म को उसने कुबूल कर लिया. उदयपुर की प्रताप नगर थाना पुलिस पुलिस ने आर्म्स एक्ट के जुर्म में आरोपी राहुल राज चतुर्वेदी को गिरफ्तार किया था. राहुल के साथ भानु प्रिया नाम की लड़की रहती थी जिसका 2 साल से उसका कोई पता नहीं था. उसकी हत्या की आशंका थी. आरोपी राहुल से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की जिससे भानुप्रिया की मर्डर मिस्ट्री सॉल्व हो गई.

Advertisement

Advertisement

साथ रहती थी भानु प्रिया आपसी कहासुनी पर कर दी हत्या

Advertisement

उदयपुर एसपी भुवन भूषण यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि राहुल राज चतुर्वेदी ने भानु प्रिया हत्या के राज उगले हैं. उसने पुलिस को बताया है कि वह हनुमान मंदिर का पुजारी है. साल 2019 से धानमंडी निवासी भानु प्रिया उसके टच में थी और उसी के साथ किराये के मकान में रहती थी. दो साल तक दोनों के बीच सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था. साल 2021 में आपसी दोनों के बीच आपसी कहासुनी हो गई. इससे नाराज होकर राहुल ने भानु प्रिया की हत्या कर दी.

Advertisement

लाश ठिकाने लगाने के लिए देखा 1300 बार क्राइम पेट्रोल

Advertisement

हत्या करने के बाद राहुल लाश को ठिकाने लगाने के लिए ट्रिक सोचने लगा. एसपी ने बताया कि इस बीच आरोपी राहुल ने ट्रिक खोजने के लिए 1300 बार क्राइम पेट्रोल के एपिसोड देखे. ट्रिक सीखने के बाद उसने भानुप्रिया के शव को एक ड्रम में रखा और उसे गलाने के लिए उसके ऊपर से सीम्नेट डालकर पैक कर दिया. इसी आधार पर उसने भानुप्रिया के शव को डिस्पोज करने की कोशिश की.

Advertisement

मकान मालिक के साथ टुकड़े कर जला डाला शव

Advertisement

पुलिस अधिकारी ने बताया कि राहुल किसी काम से बाहर गया हुआ था. उसने जिस स्थान पर ड्रम में डिस्पोज करने के लिए भानुप्रिया की लाश छुपाई थी उसमे छेद हो गया था. छेद में से बदबू आने लगी थी. मकान मालिक ने मकान से बदबू आने की बात राहुल को फोन पर बताकर उसकी सफाई करने को कहा. इस पर आरोपी ने आकर मकान मालिक को पूरी घटना के बारे में बता दिया. इस पर दोनों ने मिलकर भानुप्रिया के शव को ड्रम से निकालकर उसके टुकड़े कर जला दिया. आरोपी ने कुबूल किया कि उसके शव को जलाने के बाद राख के साथ अन्य सबूत को राजसमंद की बनास नदी में फेंक दिया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चीन में H9N2 वायरस से बिगड़े हालात, इस खतरनाक बीमारी के बारे में कितना जानते हैं आप

Report Times

झुंझुनूं : फोरलेन को लेकर एडीएम को चिड़ावा चेयरमैन ने दिया ज्ञापन

Report Times

मेरी गिरफ्तारी लोकतंत्र का काला अध्याय, हेमंत सोरेन ने केंद्र और ईडी पर साधा निशाना

Report Times

Leave a Comment