Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

चिड़ावा उपखंड प्रशासन और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई : अवैध खनन के लिए लाई गई विस्फोटक सामग्री, पत्थरों से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली जब्त

REPORT TIMES 
चिड़ावा। क्षेत्र में पहाड़ियों पर हो रहे अवैध खनन के खिलाफ पुलिस और प्रशासन की संयुक्त टीम ने कार्रवाई की है। इस दौरान काफी विस्फोटक सामग्री, ट्रेक्टर ट्रॉली और बाइक आदि जब्त भी किए गए हैं। एसडीएम बृजेश गुप्ता और डीएसपी शिवरतन गोदारा ने बताया कि उनके नेतृत्व में शनिवार को प्रशासन और पुलिस की संयुक्त टीम नारी पहाड़ी इलाके में पहुंची। यहां पर पहाड़ी पर अवैध खनन की सूचना थी। इस दौरान बाइक पर रेकी की जा रही थी।
पुलिस ने बाइक जब्त कर ली। वहीं पहाड़ी के पास के घरों में तलाशी और जांच अभियान चलाया गया। जिसमें एक घर से बड़ी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद हुई है, जो पहाड़ी में ब्लास्ट के काम में आती है। एक व्यक्ति को प्रशासन ने गिरफ्तार भी किया है। वहीं संयुक्त टीम ने एक ट्रेक्टर और ट्रॉली को भी जब्त किया है। इस ट्रेक्टर ट्रॉली में अवैध रूप से पहाड़ी से खनन कर पत्थर ले जाए जा रहे थे। फिलहाल मौके पर प्रशासन और पुलिस की टीम के सदस्य बारीकी से जांच कर रहे हैं।  कार्रवाई के दौरान टीम में तहसीलदार कमलदीप पूनिया, सीआई विनोद सामरिया, अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी कैलाश सिंह कविया सहित पुलिस अधिकारी, कांस्टेबल और प्रशासनिक कर्मचारी मौजूद रहे। अचानक हुई इस कार्रवाई से अवैध रूप से खनन करने वालों में हड़कंप मच गया। सूचना लगते ही खनन कर रहे लोग मौके से भाग गए।
Advertisement

Related posts

पंजाब : कृषि बिल के विरोध में किसान ने पंजाब के पूर्व CM के घर के सामने खाया जहर

Report Times

लोहिया स्कूल की प्रियांशी कुलहरी ने प्राप्त किए  98.83%

Report Times

PM Modi ने राजस्थान में कहा- 4 जून 400 पार, कांग्रेस को बताया विकास विरोधी

Report Times

Leave a Comment