Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

भारत की राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू आएंगी राजस्थान दौरे पर, महामहिम 14 फरवरी को करेंगी मेहंदीपुर बालाजी का दर्शन

REPORT TIMES

Advertisement

भारत की राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू के जल्द ही दौसा के मेहंदीपुर बालाजी दर्शन के लिए आने की संभावना है. हालांकि अभी इस मामले में राष्ट्रपति भवन की तरफ से कोई कंफर्मेशन लेटर जिला प्रशासन को प्राप्त नहीं हुआ है. हालांकि राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू के संभावित दौरे को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है.

Advertisement
दौसा जिला कलेक्टर देवेंद्र कुमार यादव ने बताया कि राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू का दौसा जिले में संभावित दौरा अभी तक फिक्स नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि इसके एक-दो दिन में टाइम फिक्स होने की संभावना है. 

 

Advertisement

रिपोर्ट के मुताबिक आगामी 14 फरवरी को राष्ट्रपति मुर्मू राजस्थान के दौरे पर आने की संभावना है. राष्ट्रपति विश्व विख्यात सिद्धपीठ बालाजी महाराज के दर्शन के लिए मेहंदीपुर बालाजी जा सकती है. राष्ट्रपति के बालाजी महाराज के दर्शनों के साथ आरती में शामिल होने का भी कार्यक्रम है.

Advertisement

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जयपुर आए थे और उन्होंने गणतंत्र दिवस के मुख्य अतिथि फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने जयपुर मे एक रोड़ शो भी किया गया था. राजस्थानी और सनातनी परंपरा को देखकर फ्रांस के राष्ट्रपति भी प्रभावित हुए थे.

Advertisement

14 फरवरी को राष्ट्रपति मुर्मू के प्रस्तावित राजस्थान दौरे से प्रदेश के साथ धार्मिक और पर्यटन को पंख लगना संभावित हैं. राष्ट्रपति के मेंहदीपुर बालाजी दर्शन का संभावित दौरे से राजस्थान पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा. राजस्थान पर्यटन विभाग राष्ट्रपति दौरे को लेकर बहुत उत्साहित है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : कॉरोना वॉरियर्स का किया सम्मान

Report Times

चिड़ावा : शहर में एक और सुपर स्प्रेडर मामला

Report Times

एबीवीपी ने मनाया महिला दिवस

Report Times

Leave a Comment